India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs ENG: आखरी टेस्ट भारतीय टीम हो जाएगी और मजबूत, स्टार खिलाड़ी की वापसी तय!

11:30 AM Feb 19, 2024 IST
Advertisement

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच चल रहे है और वो भी टेस्ट मैच जिसका शोर हर जगह है लेकिन जो सबसे बड़ी अपडेट आई है वो है स्टार बल्लेबाज kl राहुल की बतादे की kl राहुल जो काफी दिनों से चोटिल थे अब उनके आने के संकेत हो गए है और वह अगले मैच में टीम के साथ होंगे बतादे की रजत पाटीदार की जगह लेंगे राहुल

HIGHLIGHTS

KL Rahul Comeback: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारतीय टीम ने राजकोट के मैदान पर इंग्लैंड को 434 रनों से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज पर 2-1 से बढ़त बना ली है. हालांकि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण राजकोट का मुकाबला नहीं खेल सके थे. वह रांची में होने वाले चौथे टेस्ट में वापसी कर पाएंगे या नहीं इसे लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी अपडेट साझा की है.

रांची में होगी राहुल की वापसी
राजकोट टेस्ट में जीत का झंडा लहराने के बाद भारतीय टीम के कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से केएल राहुल की चोट और उनके चौथे टेस्ट में खेलने को लेकर सवाल पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें ठीक होना चाहिए. रोहित ने जो जवाब दिया उससे अभी भी यह संशय बरकरार है कि केएल राहुल इंजरी से पूरी तरह से ठीक हो पाए हैं या नहीं.

चोट से जूझ रहे हैं केएल राहुल
भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल इस सीरीज के पहले मुकाबले में खेले थे. हालांकि इस मैच के बाद वह चोटिल हो गए थे और उन्हें विशाखापट्टनम में हुए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया. फैंस को उम्मीद थी कि राहुल तीसरे टेस्ट के पहले पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वह राजकोट में खेले गए तीसरे मुकाबले से भी बाहर हो गए.

राहुल की वापसी पर रजत पाटीदार की होगी छुट्टी
केएल राहुल अगर रांची टेस्ट से भारतीय टीम में वापसी करने में कामयाब होते हैं तो उन्हें रजत पाटीदार की जगह शामिल किया जा सकता है. विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने वाले रजत पाटीदार अब तक अपने बल्ले से बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में राहुल को उनके जगह टीम के प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है.

Advertisement
Next Article