India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs SA: आकाश चोपड़ा ने कहा भारत Test Match में दक्षिण अफ्रीकी प्रहार को झेलने के लिए तैयार नहीं दिखा

03:22 PM Dec 29, 2023 IST
Advertisement

पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने पहलेTest Match में दक्षिण अफ्रीका से पारी और 32 रन से मिली हार के बाद भारत की कड़ी आलोचना की, उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि भारतीय बल्लेबाज तैयार नहीं थे जबकि गेंदबाज भी कुछ खास जादू नहीं बिखेर पाए।

HIGHLIGHTS

सुपरस्पोर्ट पार्क में केएल राहुल के शानदार 101 रन ने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भारत को पहली पारी में 245 रन तक पहुंचाया।
गेंद से बुमराह और सिराज ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा मौके का फायदा नहीं उठा पाए।
भारतीय लचर गेंदबाजी का फायदा उठाते हुए अपने घरेलू मैदान पर अपना अंतिम Test Match खेल रहे सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर ने 185 रनों की शानदार पारी खेली। मार्को जानसन और डेविड के अर्धशतकों के साथ, दक्षिण अफ्रीका ने 408 रन बनाए। इस तरह दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 163 रनों की बढ़त हासिल की।

जवाब में भारतीय बल्लेबाजी एक बार फिर लड़खड़ाई नजर आई। हालांकि, विराट कोहली ने पारी की हार की शर्मिंदगी से बचने की कोशिश करते हुए 82 गेंदों पर 76 रन बनाए। लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला,जिसका नतीजा यह रहा कि भारत 131 रन पर आउट हो गया और अब दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से पीछे है। चोपड़ा ने डीन एल्गर की साहसी पारी की प्रशंसा करते हुए अपनी बात समाप्त की। उन्होंने कहा, हम एक बार फिर 'फाइनल फ्रंटियर' को जीतने में सक्षम नहीं हुए हैं। यह संभव है कि हम अभी भी श्रृंखला बराबर कर लें, लेकिन अब जीत का सवाल ही नहीं है।''

Advertisement
Next Article