India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs SL : अभिषेक शर्मा और संजू सैमसन को टीम में जगह न मिलने पर, कांग्रेस नेता ने BCCI को कसा तंज

09:51 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन हो चुका है. विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और शानदार ओपनर अभिषेक शर्मा को नहीं चुने के कारण क्रिकेट फैंस काफी नाराज हैं। सैमसन ने पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाया था. उसके बाद अब उन्हें वनडे में नहीं चुना गया. दूसरी ओर, अभिषेक ने जिम्बाब्वे दौरे पर शानदार शतक लगाया. इसके बावजूद वह टीम में जगह नहीं बना पाए। सैमसन और अभिषेक के नहीं चुने जाने के कारण कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने बीसीसीआई पर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने टीम चयन की आलोचना की है.

HIGHLIGHTS

कांग्रेस सांसद ने कसा तंज

सैमसन और अभिषेक दोनों को वनडे और टी20 टीमों में शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्हें बाहर कर दिया गया. सैमसन को टी20 टीम में जगह जरूर मिली. लेकिन वन डे से वे बाहर कर दिए गए, थरूर ने एक्स पर अपने विचार लिखे और इसमें सेलेक्शन को दिलचस्प बताया. कांग्रेस सांसद ने यह भी कहा कि शायद ही कभी भारत में सफलता का रंग चयनकर्ताओं के लिए इतना कम मायने रखता है। यही नहीं कई क्रिकेट फैंस ने भी टीम में इन दोनों खिलाड़यों का चयन न करने के लिए बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया। फैंस टीम के स्क्वाड से खुश नहीं है।



शशि थरूर ने X पर क्या लिखा

शशि थरूर ने लिखा, ''इस महीने के अंत में श्रीलंका दौरे के लिए भारत की टीम का चयन दिलचस्प है. संजू सैमसन, जिन्होंने अपने पिछले वनडे मैच में शतक लगाया था, उन्हें वनडे टीम के लिए नहीं चुना गया है. वहीं, अभिषेक शर्मा, जिन्होंने भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज में टी20 शतक लगाया था, उन्हें कही भी नहीं चुना गया है. शायद ही कभी भारत की जर्सी में सफलता का रंग चयनकर्ताओं के लिए इतना कम मायने रखता है. फिर भी टीम को शुभकामनाएं.''

श्रीलंका दौरे के लिए भारत की टीम

टी20 टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मोहम्मद सिराज.

वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद, हर्षित राणा.

Advertisement
Next Article