India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : Hardik Pandya ने किया RCB के इस खिलाड़ी को ट्रोल

04:07 PM May 31, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 हार्दिक पंड्या के लिए किसी बुरे सपने से काम नहीं था। लीग शुरू होने से पहले हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिली। फैंस से लेकर टीम के खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया। लीग शुरू होते ही हर मैदान पर हार्दिक पंड्या को जमकर ट्रोल किया गया। फैंस ने उन्हें जमकर बू किया, और यह भी सुने को मिला कि हार्दिक सीनियर्स प्लेयर की रेस्पेक्ट नहीं करते इसी के बाद दिनेश कार्तिक ने बड़ा खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पंड्या ने उन्हें स्‍लेज किया था। चलिए जानते है दिनेश कार्तिक ने क्या कहा, उससे पहले यह जान लेते है।

HIGHLIGHTS

कार्तिक ने  बात का खुलासा किया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का पहली बार खिताब जीतने का सपना अधूरा ही रह गया और टीम का सफर एलिमिनेटर मुकाबले में मिली हार के साथ खत्म हो गया था। आरसीबी टीम का पिछले कुछ सीजन से हिस्सा रहने वाले दिनेश कार्तिक ने टीम के सफर का अंत होने के साथ इस टी20 लीग से भी अपने संन्यास का ऐलान कर दिया, जिसमें आखिरी मुकाबले में उन्हें आरसीबी के खिलाड़ियों की तरफ से गॉर्ड ऑफ ऑनर भी मिला था। इस बीच कार्तिक ने एक बात का खुलासा किया है कि किस तरह से आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें स्लेज किया था।

जब हार्दिक ने किया दिनेश कार्तिक को किया स्‍लेज

दरअसल  के एक शो में उन्‍होंने ऑनफील्‍ड पंड्या के साथ अपनी बातचीत को लेकर खुलासे किए, उन्‍होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्‍तान उन्‍हें स्‍लेज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे. उन्‍होंने एक किस्‍सा शेयर करते हुए बताया कि पंड्या को लगता था कि वो लेग स्पिनर के खिलाफ कमजोर हैं। जब भी मैं बल्लेबाजी के लिए आता था, तब पंड्या कहते थे कि अभी लेग स्पिनर आया और इसका थैंक यू ही है, लेकिन जब मैं उस गेंदबाज के खिलाफ कुछ अच्छे शॉट मार देता था तो पंड्या कहने लगते कि ठीक है, लेग स्पिनर के खिलाफ थोड़ा बेहतर हो गया है लगता है।

रोहित और हार्दिक का रिलेशन

आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा ने भी कार्तिक में मजे ले लिए थे. मैच में जब कार्तिक बैटिंग कर रहे थे तो रोहित ने उनसे कहा कि उन्‍हें वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए पुश करना है और उनके दिमाग में वर्ल्डकप चल रहा है. इस पर कार्तिक ने कहा कि रोहित उनके मजे ले रहे थे, वो मुझे जानबूझकर वर्ल्डकप खेलने का भरोसा दे रहे थे. दिनेश कार्तिक ने इस सीजन 15 मैचों में 187.36 की स्‍ट्राइक रेट और 36.22 की औसत से 326 रन बनाए थे।

वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दिनेश कार्तिक कॉमेंटेटर की भूमिका को निभाते हुए नजर आएंगे। हाल में ही आईसीसी की तरफ से जारी किए गए इस मेगा इवेंट के लिए कॉमेंटटर्स की लिस्ट में कार्तिक का नाम भी शामिल था। इससे पहले कार्तिक वनडे वर्ल्ड कप 2024 और आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण के फाइनल मुकाबले में इस भूमिका को निभा चुके हैं।

Advertisement
Next Article