India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : कप्तान बनने के बाद Hardik के गजब तेवर, Malinga को मारा धक्का

02:10 PM Mar 29, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 कहते हैं इज्जत खरीदी नहीं जा सकती। इसे कमाना पड़ता है। कई बार सामने वाला प्रेशर में आपको सम्मान देने के लिए मजबूर होता है, लेकिन यह कतई रिस्पेक्ट नहीं होती। Gujrat Titans के खिलाफ मैच में पहले रोहित शर्मा पर धौंस जमाने की कोशिश करते नजर आए थे Hardik Pandya का अब फिर से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Hardik Pandya जब से मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं तब से उनका सुर्खियों में रहने का सिलसिला जारी है। पहले पूर्व कप्तान Rohit Sharma से अनबन की खबरों को लेकर वह चर्चा में रहे, तो अब बॉलिंग कोच लासिथ मलिंगा से जुड़े उनके कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। Mumbai Indians ने हाल ही में Sunrisers Hyderabad के खिलाफ एक हाईस्कोरिंग मुकाबला खेला थाइस मैच का एक वीडियो सामने आया था जिसमें Lasith Malinga ने Hardik Pandya के लिए अपनी कुर्सी छोड़ते हुए नजर आ रहे थे। फैंस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद MI के कप्तान को खूब लताड़ा था

वीडियो में उनके लिए कभी मुंबई के सबसे बड़े मैच विनर रहे बॉलिंग कोच Lasith Malinga और बैटिंग कोच Kieron Pollard चेयर छोड़कर उठने को मजबूर दिख रहे हैं। दरअसल,Mumbai Indians को IPL 2024 के एक मुकाबले में Sunrisers Hyderabad के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। एक ओर जहां कई खिलाड़ी 250 से अधिक के स्ट्राइकरेट से रन बरसाते दिखे तो अहम मौके पर हार्दिक पंड्या के बल्ले से 20 गेंदों में सिर्फ 24 रन निकले और उनकी टीम 31 रनों से हार गई।

Kieron Pollard और Lasith Malinga साथ बैठे कुछ बात करते दिख रहे तभी वहां हार्दिक पंड्या पहुंचते हैं। उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह फैंस को पसंद नहीं आ रहा। हार्दिक पंड्या को पानी की बॉटल से हाथ धोते करीब आते देख लसिथ मलिंगा और कायरन पोलार्ड कुर्सी छोड़कर उठ जाते हैं। मलिंगा पोलार्ड को बीच में ही रोकते हुए खुद वहां से चले जाते हैं। हार्दिक पंड्या अब मलिंगा की चेयर पर जाकर बैठ जाते हैं।

इस दौरान Malinga और Pollard के चेहरे का भाव बहुत कुछ बयां कर जाता है। यह बात फैंस को कतई पसंद नहीं आ रही। एक यूजर ने लिखा- हार्दिक ने मलिंगा को उठने और उनके लिए कुर्सी छोड़ने से रोकने की कोशिश भी नहीं की। पोलार्ड का चेहरा देखिए वो भी सहज नहीं हैं। पंड्या को सीनियर्स का सम्मान करना नहीं आता। वह दूसरी कुर्सी ला सकते थे।

अब इस कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या ने लासिथ मलिंगा को धक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि मैच के बाद सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक दूसरे से हाथ मिला रहे हैं। तभी लासिथ मलिंगा हार्दिक पांड्या से हाथ मिलाने पहुंचे। हार्दिक ने यहां मलिंगा से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें दरकिनार करते नजर आए। फैंस अब इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा- मलिंगा नए कप्तान के व्यवहार से खुश नहीं हैं। दूसरी ओर, मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 277 रनों का रिकॉर्ड स्कोर खड़ा किया। जवाब में मुंबई 246 रन बनाने के बावजूद हार गई।

एक फैन ने लिखा, 'हार्दिक पांड्या इसीलिए हर कोई आपको पसंद नहीं करता...हमें आपके खेल से कोई समस्या नहीं है...खिलाड़ी के हिसाब से आपके जैसा कोई नहीं है...लेकिन आपके व्यवहार और रवैये में समस्या है...'

वहीं एक फैन ने लिखा, 'अगर हार्दिक ने अपना व्यवहार बदल लिया तो वह भविष्य में लीजेंड बन जाएंगे'

Mumbai Indians ने IPL 2024 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और इन दोनों ही मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। Mumbai Indians ने अपने अभियान का आगाज Gujrat Titans के खिलाफ किया था, जहां उन्हें 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं Sunrisers Hyderabad के खिलाफ 277 रन खाने के बाद टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Next Article