India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : भगवान् राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंची Lucknow Super Giants

01:42 PM Mar 22, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 की शुरुआत आज से होने जा रही है। फैंस लीग को लेकर अभी से काफी उत्साहित हैं। आगामी आईपीएल से पहले सभी टीमें मैदान पर अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। इन्हीं तैयारियों के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम भगवान राम के शरण में अयोध्या पहुंची है। टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज फिरकी गेंदबाज केशव महाराज भी अयोध्या पहुंचे।

HIGHLIGHTS

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच जस्टिन लैंगर, केशव महाराज, रवि बिश्नोई और जोंटी रोड्स राम मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में सभी दिग्गज भगवान राम के शरण में ध्यान मग्न नजर आ रहे हैं। फैंस को भी लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा शेयर किया गया यह तस्वीरें काफी पसंद किया जा रहा है।

लखनऊ टीम के अलावा दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज केशव महाराज ने भी राम मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में केशव महाराज भगवान राम मंदिर प्रागंण में हाथ जोड़े हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में भगवान राम की दिव्य प्रतिमा के भी दर्शन किए जा सकते हैं। केशव महाराज ने इस फोटो के साथ कैप्शन में जय श्री राम लिखा है और सभी के लिए प्रार्थना की है। आपको बता दें कि केशव महाराज भगवान राम के बड़े भक्त हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही अयोध्या आकर पूजा-अर्चना करने की इच्छा व्यक्त की थी। उनकी यह इच्छा अब पूरी भी हो चुकी है। केशव महाराज अपनी बल्लेबाजी के लिए जब भी मैदान पर आते हैं तो उस वक्त राम सिया राम भजन भी बजाया जाता है। हालांकि केशव महाराज इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं हैं पर वह इस लीग में लखनऊ की टीम के साथ जुड़कर टी20 वर्ल्ड कप की ट्रेनिंग करेंगे। गौरतलब है कि महाराज एसएटी20 में डरबन सुपर जायंट्स के कप्तान भी हैं।

Advertisement
Next Article