India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : Suryakumar Yadav के खेलने पर अब भी सस्पेंस बरकरार, Jason Behrendorff बाहर

09:34 AM Mar 19, 2024 IST
Advertisement

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने सोमवार को कहा कि उन्हें टीम के स्टार बल्लेबाज Suryakumar Yadav की फिटनेस की स्थिति को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से ‘अपडेट’ का इंतजार है।
टी20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार अभी हर्निया के ऑपरेशन से उबर रहे हैं तथा वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं।

     HIGHLIGHTS

बाउचर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘हमें सूर्यकुमार की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई से अपडेट का इंतजार है। हम हमेशा फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझते रहे हैं लेकिन हमारे पास विश्वस्तरीय चिकित्सा दल है। हम फिटनेस मामलों के कारण एक या दो खिलाड़ियों को गंवा सकते हैं लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा क्योंकि यह खेल का हिस्सा है।’’ बाउचर ने इसके साथ ही कहा कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए उनकी खिलाड़ियों को विश्राम देने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘मुंबई इंडियंस का कोच होने के नाते मैं थोड़ा पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाऊंगा। मैं चाहता हूं कि हमारे सभी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सभी मैच में खेलें।’’

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज Jason Behrendorff की जगह पर इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ल्यूक वुड को अपनी टीम में शामिल किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024)  के बयान के अनुसार वुड 50 लाख रुपए की कीमत पर मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे। बयान के अनुसार,‘‘मुंबई इंडियंस ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए चोटिल Jason Behrendorff की जगह ल्यूक वुड को अपनी टीम में शामिल किया है।’’ वुड ने इंग्लैंड की तरफ से पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच और दो वनडे खेले हैं। उनके नाम पर टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आठ विकेट दर्ज हैं।

Advertisement
Next Article