India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024: तीन ऐसे खिलाडी जो बन सकते है फिल साल्ट का बैकअप

07:00 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 के बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी वापस अपने देश लौट चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के सलामी बल्लेबाज़ फिल साल्ट (Phil Salt) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ऐसे में अब KKR को एक नए ओपनर बैट्समैन की तलाश होगी। इस लिस्ट में अभी तीन खिलाडियों के नाम शामिल है जो ले सकते है फिल साल्ट की जगह।

HIGHLIGHTS

मनीष पांडे

अनुभवी इंडियन बैट्समैन मनीष पांडे को आईपीएल 2024 में बहुत ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। उन्होंने केकेआर के लिए सीजन में मात्र एक मैच खेला है जिसमें उन्होंने 42 रन ठोके। आपको बता दें कि मनीष पांडे को 303 टी20 मैचों का अनुभव हैं और उन्होंने सबसे छोटे फॉर्मेट में 6891 रन ठोके हैं। खास बात ये है कि मनीष पांडे भी टॉप ऑर्डर में आते हैं ऐसे में केकेआर उन पर भरोसा कर सकती है, और वो सुनील नारायण के साथ टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।

अंगक्रिश रघुवंशी

18 वर्ष के यंग इंडियन अनकैप्ड बैटर अंगक्रिश रघुवंशी भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं। आईपीएल 2024 में ही अंगक्रिश को अपना आईपीएल डेब्यू करने का मौका मिला है। और उन्होंने इसका खूब अच्छे से फायदा उठाया। अंगक्रिश एक टॉप ऑर्डर बैट्समैन हैं और सीजन में 7 पारी खेलकर 155 की स्ट्राइक रेट से 163 रन मार चुके हैं। ऐसे में अंगक्रिश को भी केकेआर ओपनर बैटर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है।

रहमानुल्लाह गुरबाज़

अफगानिस्तान के शानदार बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ भी फिल साल्ट को रिप्लेस करके केकेआर के लिए सीजन में आगामी मैचों में सुनील नारायण के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। गुरबाज़ ने पिछले सीजन में भी केकेआर के लिए ये काम किया था। उन्होंने आईपीएल 2023 में टीम के लिए 11 मैचों में 227 रन बनाये थे। यही नहीं गुरबाज़ अफगानिस्तान के लिए भी ओपनिंग करते हैं। वो 166 टी20 मैचों में लगभग 148 की स्टाइक रेट से 3985 रन ठोक चुके हैं। ऐसे में अगर केकेआर के लिए गुरबाज़ अब ओपनिंग करते नज़र आएं तो इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं होगी।

Advertisement
Next Article