India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : Yuvraj Singh ने Abhishek Sharma की पारी पर कसा तंज

03:42 PM Mar 28, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 अभिषेक शर्मा ने बुधवार को Mumbai Indians के गेंदबाजों का धागा खोल दिया। Mumbai Indians के खिलाफ उन्होंने इस सीजन की सबसे तेज फिफ्टी मारी। इसके बावजूद अभिषेक शर्मा के गुरु Yuvraj Singh उनसे खुश नहीं हैं। Yuvraj Singh ने Abhishek Sharma की पारी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है। इसमें एक तरफ युवी ने अभिषेक की बल्लेबाजी के लिए उनकी तारीफ की है। वहीं, आउट होने के तरीके को लेकर नाराजगी भी जताई है।

बता दें कि Abhishek Sharma, Mayank Aggarwal के आउट होने के बाद मैदान में आए थे। आते ही उन्होंने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया। अभिषेक की धुआंधार बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद को ऐसा प्लेटफॉर्म मिला, जिसकी बदौलत उन्होंने IPL का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।Mumbai Indians के खिलाफ मुकाबले में अभिषेक शर्मा की विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ की है लेकिन साथ ही उनके आउट होने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। इसी वजह से उन्होंने अभिषेक शर्मा के ऊपर तंज भी कसा है।

Sunrisers Hyderabad की तरफ से तीसरे नंबर पर खेलते हुए Abhishek Sharma ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 23 गेंद पर 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली। अभिषेक ने सिर्फ 16 गेंद पर अर्धशतक लगा दिया जो आईपीएल इतिहास में Sunrisers Hyderabad की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड है। अभिषेक शर्मा ने एक बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में पियूष चावला की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया।

युवराज ने अभिषेक शर्मा पर कसा तंज

उनकी इस धुआंधार पारी के बाद भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी Yuvraj Singh ने एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "वाह सर अभिषेक वाह। बहुत अच्छी पारी लेकिन आउट होने के लिए क्या शॉट खेला। लातों के भूत बातों से नहीं मानते। चप्पल तुम्हारा इंतजार कर रहा है अभिषेक शर्मा। हेनरिक क्लासेन ने जबरदस्त पारी खेली"

Abhishek Sharma की अगर बात करें तो उन्हें निखारने का श्रेय Yuvraj Singh को ही जाता है। Yuvraj Singh से अभिषेक सिंह ने काफी कुछ सीखा है। बता दें कि अभिषेक शर्मा युवराज सिंह को अपना गुरु मानते हैं। युवराज सिंह ने उन्हें ट्रेन किया है। इस बात का जिक्र कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना ने भी किया। उन्होंने कहा कि युवराज ने अभिषेक के साथ काफी वक्त बिताया है और आज अभिषेक ने युवी के अंदाज में ही बल्लेबाजी की है।

अपनी पोस्ट में युवराज ने Abhishek Sharma को टैग भी किया है। इसके साथ ही युवी ने हेनरिक क्लासेन की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि ग्रेट नॉक बाई क्लासी। क्लासेन ने 34 गेंदों पर 80 रन बनाए थे। गौरतलब है कि अभिषेक शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान अभिषेक ने मात्र 16 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी कर ली थी। अपनी पारी में अभिषेक ने 7 छक्के और तीन चौके लगाए थे। अभिषेक पीयूष चावला की गेंद पर आउट हुए थे और उनका कैच बाउंड्री लाइन पर पकड़ा गया था। इस गेंद को भी अभिषेक ने सिक्स के लिए ही खेला था, लेकिन गेंद ऊपर चली गई और सीमा रेखा के बिल्कुल करीब नमन धीर ने कैच पकड़ लिया था।

 

आपको बता दें कि IPL 2024 के 8वें मैच में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया और सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 277 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है। इसके जवाब में Mumbai Indians ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की लेकिन 246 रन तक ही पहुंच पाए।

Advertisement
Next Article