India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रोहित शर्मा-हार्दिक पांडया के खराब फॉर्म पर इरफान पठान ने निकाली भड़ास

08:00 AM May 14, 2024 IST
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को बारिश से प्रभावित आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को 18 रन से हरा दिया। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 157 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियन 139 रन ही बना सकी, इस जीत के साथ ही केकेआर IPL2024 में प्लेऑफ में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई, मुंबई इंडियंस को 8वीं हार का सामना करना पड़ा, इस बीच इरफान पठान ने कहा है कि रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए परेशानी बन गए हैं।

HIGHLIGHTS

  1. कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को बारिश से प्रभावित आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को 18 रन से हरा दिया
  2. इरफान पठान ने कहा है कि रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए परेशानी बन गए हैं।

रोहित- हार्दिक का  आईपीएल 2024 का सफर

इस सीजन रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतक जरूर बनाया, लेकिन बाकी मैचों में निराश किया है। अब तक इस सीजन रोहित शर्मा ने 29.08 की एवरेज से 349 रन बनाए हैं।
आईपीएल में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस की परेशानियों में इजाफा कर रहा है. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर भारतीय फैंस के लिए भी अच्छे संकेत नहीं हैं। दरअसल, पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान किया गया. रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे, जबकि हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका में होंगे. बहरहाल, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के खराब फॉर्म पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट किया है।

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने किया  ट्वीट

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपने ट्वीट में लिखा है- हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा का फॉर्म मुंबई के अलावा इंडियंस के लिए चिंता का विषय है. लेकिन उम्मीद करते हैं कि दोनों दिग्गज जल्द फॉर्म में वापसी करेंगे।
बता दें कि रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने इस आईपीएल में काफी निराश किया है. रोहित बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं तो वहीं, हार्दिक पंड्या गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में फ्लॉप रहे हैं.दरअसल, इस सीजन रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतक जरूर बनाया, लेकिन बाकी मैचों में निराश किया है. अब तक इस सीजन रोहित शर्मा ने 29.08 की एवरेज से 349 रन बनाए हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या 13 मैचों में महज 200 रन बना सके हैं, लेकिन बतौर गेंदबाज जरूर 11 विकेट झटके।

क्या वर्ल्ड कप के लिए है हो सकती है परेशानी?

बताते चलें कि भारतीय टीम अपने टी20 वर्ल्ड कप अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ करेगी. भारत और आयरलैंड की टीमें 5 जून को आमने-सामने होगी। इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा. आयरलैंड और पाकिस्तान के बाद तीसरे मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के सामने अमेरिका की चुनौती होगी. दोनों टीमें 12 जून को भिडे़ंगी, जबकि भारत और कनाडा के बीच मुकाबला 15 जून को खेला जाएगा. वहीं, इस टूर्नामेंट का आगाज 2 जून से हो रहा है. टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी वेस्टइंडीज के अलावा अमेरिका करेगा. विश्व कप के लिए रोहित और हार्दिक का फॉर्म भारतीय टीम के लिए परेशानी बन सकता है।

Advertisement
Next Article