India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या पहले टी20 से बाहर हो गए ऋषभ पंत, Sanju Samson ने दिया सोशल मीडिया पर अपडेट

08:39 AM Jul 27, 2024 IST
Advertisement

Sanju Samson : भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है। पालेकेले के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला खेला जायेगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं, जिसमें भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने भी अपनी कड़ी मेहनत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। संजू सैमसन ने इन्स्टाग्राम पर एक नयी स्टोरी लगाई है, जिसमें वह कुछ में कैच लपकते हुए डाइव लगाते नजर आये हैं, तो एक वीडियो में वह विकेटकीपिंग ड्रिल्स करते दिखाई दिए।

HIGHLIGHTS

कौन खेलेगा पहला टी20

नए हेड कोच गौतम गंभीर और कप्तान सूर्यकुमार यादव के सामने पहले मैच की प्लेइंग XI बनाने में काफी चुनौती देखने को मिलेगी। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लगभग पक्का है लेकिन मध्यक्रम में किस बल्लेबाज को मौका मिलेगा और कौन बैठेगा इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं है। साथ ही विकेटकीपिंग की भूमिका में कौन खेलता हुआ नजर आएगा यह भी कहना मुश्किल है। लेकिन संजू सैमसन ने अपनी इस वीडियो से एक हिंट अपने फैंस को जरुर दिया है, कि कल वह पहले मैच में खेल सकते हैं। यदि संजू को पहले मैच में मौका मिला तो ऋषभ पंत को बाहर बैठना पड़ेगा। ऐसे में संजू सैमसन की विकेटकीपिंग ड्रिल्स से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अंतिम ग्यारह में चुने जा सकते है



संजू और ऋषभ, प्लेइंग XI में दोनों खिलाड़ी बना सकते हैं जगह!

हालांकि कयास लगाये जा रहे हैं कि संजू सैमसन और ऋषभ पंत दोनों को अंतिम ग्यारह में चुना जा सकता है। इसके लिए मध्यक्रम में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे रिंकू सिंह को फिर बाहर बैठना पड़ सकता है। बता दें कि सलामी बल्लेबाज के रूप में यशस्वी और शुभमन खेलने उतरेंगे तो नंबर 3 पर ऋषभ पंत खेलते नजर आयेंगे जबकि कप्तान सूर्यकुमार यादव नंबर 4 का स्थान संभालेंगे। मध्यक्रम में यदि संजू नजर आते हैं तो वह नंबर 5 पर खेलते दिखाई देंगे और नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या मैदान पर उतरते दिखाई देंगे। अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर निचले क्रम की शुरुआत कर सकते हैं, तो गेंदबाजों के रूप में सिराज, बिश्नोई और अर्शदीप खेलते दिखाई दे सकते हैं।

Advertisement
Next Article