India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जायसवाल ने कहा टीम को अच्छे स्ट्राइक रेट से बढ़ाने के साथ अच्छी शुरुआत देने की कोशिश थी

11:16 AM Jan 15, 2024 IST
Advertisement

युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भारतीय बल्लेबाजी क्रम में अपनी भूमिका को लेकर स्पष्ट हैं और उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ यहां दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वह टीम को अच्छे स्ट्राइक रेट से अच्छी शुरुआत देने की कोशिश कर रहे थे।

HIGHLIGHTS

उन्होंने कहा, मैं अभ्यास सत्र के दौरान कड़ी मेहनत करता हूं। जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं टीम के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ योगदान दूं जो सबसे महत्वपूर्ण है।जायसवाल से पूछा गया कि सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली के साथ क्रीज पर उनकी क्या बातचीत हुई, उन्होंने कहा, जब भी मैं विराट भैया के साथ बल्लेबाजी करता हूं तो वह मेरे लिए सम्मान की बात होती है। उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है। जैसे कि हमें कहां शॉट मारने चाहिए इसको लेकर हमारी बातचीत हुई।
दूसरी तरफ दुबे ने कहा कि उनका और जायसवाल का इरादा आखिर तक टिके रहने का था। जायसवाल हालांकि 13वें ओवर में आउट हो गए थे।दुबे ने कहा, हम दोनों ही स्ट्रोक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। वह वास्तव में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था। हमने मैच को जल्द से जल्द समाप्त करने की योजना बनाई थी। उन्होंने कहा, मैंने कई चीजों पर काम किया है। यह केवल कौशल से जुड़ा नहीं है। प्रत्येक गेंद पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण होता है। मैं अपनी गेंदबाजी पर भी काम कर रहा हूं। पिछले मैच में मैंने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इस मैच में वैसा नहीं कर पाया लेकिन टी20 में ऐसा होता है।

Advertisement
Next Article