India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 LSG Vs GT : पंजे और तिकड़ी ने पलटा गेम ,लखनऊ के आगे बेबस हुआ गुजरात

12:46 AM Apr 08, 2024 IST
Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स ने आज रविवार को एकना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में हुए मैच में गुजरात टाइटंस को करारी शिकस्त दी है। लखनऊ ने गुजरात को 33 रनों से हरा कर इस मैच को अपने नाम कर लिया है।

लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी टीम गुजरात 130 रनों पर ढ़ेर हो गई। गुजरात के खिलाफ लखनऊ की ये पहली जीत है। दोनों ही टीमों ने वर्ष 2022 में आईपीएल में एंट्री ली है इसलिए दोनों टीमें एक दूसरे के लिए नयी है।

इस मैच में लखनऊ के लिए मार्क्स स्टोइनिस ने 43 गेंदों में 58 रन,केएल राहुल ने 31 गेंदों में 33 रन और निकोलस पूर्ण ने 22 गेंदों में 32 रन जोड़े। वहीं गेंदबाजी करते हुई गुजरात की तरफ से दर्शन नालकंडे और उमेश यादव ने 2 -2 विकेट,और रशीद खान ने 1 विकेट चटकाए, जिसके कारण टीम लखनऊ ने गुजरात को 164 रनों का लक्ष्य दिया।

जवाब में बैटिंग करने उतरी गुजरात की तरफ से साई सुदर्शन ने 23 गेंदों में 31 रन, राहुल तेवतिया ने 20 गेंदों में 30 रन और शुभमन गिल ने 21 गेंदों में 19 रनों के सहारे टीम को 130 रनों तक ही पहुंचा सकी। वहीं लखनऊ की तरफ से बॉलिंग करते हुए यश ठाकुर ने 5 विकेट, क्रुणाल पंड्या ने 3 विकेट और रवि बिश्नोई ने 1 विकेट लेकर गुजरात के खेमे में तबाही मचा दी, जिसके कारण गुजरात को 33 रनों से काररा हार देखना पड़ा।

लखनऊ-गुजरात के प्लेइंग-11-
लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), क्विंटन डिकॉक, देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नो यश ठाकुर, नवीन उल हक और मयंक यादव.

गुजरात टाइटन्स: शुभमन गिल (कप्तान), शरथ बीआर (विकेटकीपर),साई सुदर्शन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, मोहित मोहित शर्मा और दर्शन नालकंडे.

Advertisement
Next Article