India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Steven Smith के बैटिंग ऑर्डर से नाखुश Matthew Hayden

01:00 PM Jan 09, 2024 IST
Advertisement

डेविड वार्नर के टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद ऑस्ट्रेलिया की एक ओपनिंग स्लॉट खाली हो चुकी है, Code sports के मुताबिक़ Steven Smith इस स्लॉट को  भरने केै मुख्य दावेदार हैं ।वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज Matthew Hayden ने बयान दिया है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि Steven Smith बतौर ओपनिंग बल्लेबाज  किस तरह खेलेंगे।

HIGHLIGHTS

Matthew Hayden ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड पर बात करते हुए कहा- मेरी राय में ऐसा होने वाला नहीं है। स्मिथ ने खेल में इतना सम्मान अर्जित किया है कि हम सभी को उनकी बात सुननी चाहिए, लेकिन मैं समान रूप से सोचता हूं कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम प्रबंधन इस तरह नहीं चलेगा।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 3- 0 से अपने घर में टेस्ट हराया था जिसके बाद वार्नर ने संन्यास का ऐलान किया था, उनके जाते ही ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी में एक जगह खाली है, और ऑस्ट्रेलिया के कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने अपना- अपना मत रखा, जिसमें Matthew Hayden ने भी अपनी राय रखते हुए बताया कि मुझे लगता है कि रेनशॉ के रूप में बाएं हाथ का सलामी बल्लेबाज वह व्यक्ति है जिसके पक्ष में उम्र है, हो सकता है कि उनके पास प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बैनक्रॉफ्ट जैसा प्रदर्शन न हो, लेकिन कई मायनों में, मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने कर दिखाया है कि वह संभावित रूप से क्या कर सकते हैं, और उनके पास वह दीर्घायु है । आपको बता दे की 17 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के Adelaide Oval में ऑस्ट्रेलिया बनाम विंडीज शुरू होने जा रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया की ओर से Steven Smith को सलामी बल्लेबाज के तौर पर देखा जा सकता है ।

Advertisement
Next Article