India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mohammed Shami क्रिकेट से अभी भी रहेंगे दूर, इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर होने का खतरा मंडराया

03:45 PM Jan 08, 2024 IST
Advertisement

Mohammed Shami वर्ल्ड कप में हुई इंजरी की वजह से ही क्रिकेट पिच से दूर हैं। वर्ल्ड कप फाइनल में वह आखिरी बार नीली जर्सी में नज़र आये थे। Mohammed Shami ने दर्द में रहने के बावज़ूद, इंजेक्शन लेकर भारतीय टीम के लिए 7 मैच खेले थे और वर्ल्ड कप के हाईएस्ट विकेट-टेकर गेंदबाज़ बने थे। उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में शानदार गेंदबाजी करते हुए 24 विकेट झटके थे। लेकिन उसके बाद से ही वह टीम से बाहर हैं, और खबरों के अनुसार मोहम्मद शमी अभी भी चोट से उभर नहीं सकें हैं और शायद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो सकते हैं।

HIGHLIGHTS

Mohammed Shami जब भी फिट होंगे उन्हें टीम में वापसी के लिए एनसीए में सबसे पहले अपना फिटनेस टेस्ट देना होगा। वह भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका टूर पर भी नहीं गए और उनकी कमी टीम इंडिया को काफी खली थी।
आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा और दूसरा टेस्ट मुकाबला दो फरवरी से विशाखापट्टनम में होगा। भारतीय टीम चाहेगी कि इस सीरीज में इंग्लैंड का 5-0 से सफाया कर सके, ताकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने की दावेदारी मजबूत हो सकें। इस समय भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले पायदान पर चल रही है।

 

Advertisement
Next Article