India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बुमराह और कोएत्जी का कहर, टीम पंजाब हुई पस्त, 9 रनों से मिली हार

12:41 AM Apr 19, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024, PBKS Vs MI Match Highlights: आज का मैच मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया।सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह के धमाकेदार प्रदर्शन के कारन मुंबई ने पंजाब को उसके घर में शिकस्त दी है।

पंजाब ने पहले टॉस जीत कर बॉलिंग का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी टीम मुंबई ने 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 192 रनों का विशाल लक्षय रखा। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम पंजाब 19.1 ओवर्स में 183 रनों पर सिमट कर रह गई। इसी के साथ मुंबई ने इस मैच को 9 रनों से जीत लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम मुंबई की तरफ से शानदार बल्लेबबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने 53 गेंदों में 78 रन, रोहित शर्मा ने 25 गेंदों में 36 रन और तिलक वर्मा ने 18 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 34 रन बनाकर टीम को 192 के विशाल स्कोर पर ला खड़ा किया। जवाब में गेंदबाजी कर रही टीम पंजाब की तरफ से हर्षल पटेल ने 3 विकेट, सैम करन ने 2 विकेट और कागिसो रबाडा ने एक विकेट झटके।

वहीं दूसरी तरफ बल्लेबाजी करने उतरी टीम पंजाब की तरफ से जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष शर्मा ने 28 गेंदों में 61 रन, शशांक सिंह ने 25 गेंदों में 41 और हरप्रीत बरार ने 20 गेंदों में 21 रन बनाते हुए टीम को मुकाबले में जीवित रखा। लेकिन ये पारियाँ टीम पंजाब को जीत नहीं दिला सकी और पंजाब 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जवाब में बॉलिंग के लिए उतरी टीम के तरफ से जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएट्जे ने 3 -3 विकेट और श्रेयस गोपाल ने 1 विकेट चटकाए।

मैच में मुंबई-पंजाब की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स: रिली रोशौ, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा।

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), तिलक वर्मा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी।

Advertisement
Next Article