IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ईशान किशन के लिए फिर नई मुसीबत! बीसीसीआई, टीम मैनेजमेंट को कुछ नहीं बताना महंगा पड़ा

08:08 PM Feb 17, 2024 IST
Advertisement

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के लिए मुसीबत कम नहीं रहीं है . उन्होंने साउथ अफ्रिका के दौरे के दौरान ब्रेक लिया था, जिसके बाद उन्होंने कोई अपडेट नहीं दिया था।

HIGHLIGHTS

इसके बाद उन्होंने बीसीसीआई, टीम मैनेजमेंट, कोच और अपनी घरेलू टीम को भी कुछ नहीं बताया है। किसी को भी कुछ नहीं पता कि आखिर ईशान का प्लान क्या है. उन्होंने घरेलू टीम के लिए रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेली. ईशान के इस रवैये से बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट काफी नाराज दिख रहा है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कई बार इशारों में यह संकेत भी दिए हैं.

जय शाह ने खिलाड़ियों को लिखा लेटर

बता दें कि जय शाह ने सभी खिलाड़ियों को लेटर लिखकर यह साफ करते हुए कहा है कि बोर्ड के लिए घरेलू क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही आगे लिखा कि अगर कोई प्लेयर IPL टूनामेंट को तरजीह देता है और घरेलू क्रिकेट को इग्नोर करता है। ऐसा करना उनके लिए अच्छा नहीं होगा। जय शाह ने आगे लिखा है कि कॉन्‍ट्रेक्‍ट और इंडिया ए के उन टॉप प्‍लेयर्स को लेटर लिखकर चेतावनी दी है। उन्होंने यह साफ कह दिया है कि जो भी घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। इसके साथ ही घरेलू क्रिकेट नेशनल टीम में चयन के लिए एक अहम पैमाना बना है। इसमें हिस्सा न लेने पर अंजाम बुरा होगा।

घरेलू क्रिकेट पर IPL टूनामेंट को प्राथमिकता गलत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आजकल कुछ खिलाड़ी घरेलू रेड-बॉल क्रिकेट को कम और IPL टूनामेंट को ज्यादा प्राथमिकता देने लगे हैं। इसका ट्रेंड चल गया है। यही कारण है कि जय शाह को लेटर लिखना पड़ा। आगे लिखा है कि हाल में एक ट्रेंड सामने आया है, जो चिंता की बात है। कुछ खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट पर आईपीएल को प्राथमिकता देने लगे हैं। इसके साथ ही जय शाह ने आगे कहा कि इस बदलाव की उम्‍मीद नहीं थी। भारतीय क्रिकेट घरेलू क्रिकेट की नींव पर ही खड़ा है और इसे कभी भी कम महत्‍व नहीं दिया गया। शुरू से ही भारतीय क्रिकेट के लिए हमारा विजन क्लीयर रहा है।

Advertisement
Next Article