India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PAK vs NZ : T20 सीरीज में पाकिस्तान की हार, सोशल मीडिया पर बना बाबर आजम का मजाक

07:30 AM Apr 27, 2024 IST
Advertisement

आप आईपीएल देखने में ही मशगूल रह गए और इधर न्यूज़ीलैंज ने पाकिस्तान को चौथे टी20 में हरा दिया। PAK vs NZ में यह न्यूज़ीलैंड की पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दूसरी जीत रही, जो टीम एक महिने बाद T20 World Cupजीतने के सपने देख रही हो उसकी हालत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा  सकता है कि NZ की C टीम के खिलाफ  के खिलाफ भी वो टीम  सीरीज हार गई अपने ही पिच पर, अपने ही क्राउड के सामने अपने बड़े बड़े बॉलर्स की वापसी के बावजूद पाकिस्तान पहर से चौक कर गया

HIGHLIGHT

 जब पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा

इन दिनों चारों तरफ आईपीएल 2024 का ज़ोर है। लेकिन इस बीच पाकिस्तान टीम घरेलू सरज़मीं पर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रही है. फैंस इस सीरीज़ को अनसोल्ड इलेवन बनाम बैन इलेवन का नाम भी दे रहे हैं. बहरहाल, सीरीज़ के चौथे मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया। इससे पहले तीसरे मैच में भी न्यूज़ीलैंड ने जीत दर्ज की थी. लगातार दूसरी जीत हासिल कर न्यूज़ीलैंड ने 2-1 की बढ़त बना ली है। पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में सांसें थाम देने वाले मैच में पाकिस्तान को चार रन से हार का मुंह देखना पड़ा। टीम को मिली इस हार के बाद उनके कप्तान बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तानी टीम हो रही जमकर ट्रोल

पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड की 'C' टीम से हार गई और अब कीवी टीम ने सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है। इसी वजह से पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना की जा रही है।पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला लाहौर में खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने रोमांचक तरीके से 4 रन से पाकिस्तान को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 8 विकेट खोकर 174 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। उन्होंने तीसरे टी20 मुकाबले में भी पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की थी और अब एक बार फिर उन्होंने मुकाबला जीता है।

पाकिस्तान के कप्तान पर बरसा फैंस का गुस्सा

न्यूजीलैंड ने लगातार दो मैचों में पाकिस्तान को उनके ही घर में शिकस्त दे दी है। इसी वजह से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। आइए जानते हैं इस मैच के बाद फेंस के किस तरह के रिएक्शन देखने को मिले।

एक युजर ने  लिखा,  इंशाअल्लाह हम आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीतेंगे। इसी पर व्यंग करते हुए दूसरे युजर ने लिखा, ना केवल आयरलैंड बल्कि नेपाल और जिम्बाब्वे के खिलाफ भी आप जीतेंगे। मेरा यकीन कीजिए आपकी टीम नंबर वन है। वहीं अन्य युजर का कहना है कि, बाबर आजम अपने आलोचकों को काफी निराश नहीं करते हैं। हर रोज उनसे नफरत करने के लिए वो एक नई वजह दे देते हैं। वो अपने हेटर्स की पूरी मदद करते हैं। बाकी आलोचको ने लिखा कि बाबर आजम ना तो मजबूत टीम और ना ही कमजोर टीमों के खिलाफ बेहतर खेलते हैं। वो पाकिस्तान के बाहर कुछ भी नहीं हैं। उनको काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।अन्य युजर ने लिखा अभी प्रयोग करने का समय नहीं है, क्योंकि समय काफी कम बचा हुआ है। हमें परफेक्ट 15 की जरुरत है।

Advertisement
Next Article