India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

David Warner हमें बहुत याद आएंगे : Pat Cummins

04:24 PM Jan 02, 2024 IST
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान Pat Cummins ने पूरी टीम पर David Warner के प्रभाव पर विचार करते हुए कहा है कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज की टीम को काफी कमी खलेगी, क्योंकि 36 वर्षीय खिलाड़ी सिडनी में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

HIGHLIGHTS

2011 में डेब्यू करने के बाद से 111 टेस्ट मैचों में David Warner ने 44.6 की औसत से 8695 रन बनाए हैं।
उनके प्रभावशाली रिकॉर्ड में 26 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं, जो खेल को तेजी से ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में मोड़ने की उनकी क्षमता को दर्शाता है। वह इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं।
Pat Cummins ने पूरी टीम पर David Warner के महत्वपूर्ण प्रभाव के बारे में बताया और कहा कि सिडनी में तीसरे टेस्ट के समापन के बाद एक व्यक्ति के रूप में उनकी उपस्थिति को गहराई से याद किया जाएगा।

Pat Cummins ने कहा कि David Warner के प्रभाव से पूरी टीम बहुत खुश रहती है। वह टीम में बहुत सारी अच्छी ऊर्जा लाता है। 12 साल से अधिक वर्षों के दौरान, हमने एक साथ बहुत क्रिकेट खेला है। यह बहुत अच्छा रहा और उसकी बहुत याद आएगी।''
अनुभवी सलामी बल्लेबाज अपने होम ग्राउंड एससीजी पर अपना 112वां और अंतिम टेस्ट खेलेंगे, जब ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान के खिलाफ 3-0 से सीरीज व्हाइटवॉश करना चाहेगा।
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Pat Cummins ने आगे कहा, मैं पीछे मुड़कर देखता हूं जब उन्होंने शुरुआत की थी। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी करने का एक तरीका होता है। खासकर एक शुरुआती बल्लेबाज के रूप में जहां एक निश्चित शैली होती है और आपको इसी तरह खेलना चाहिए। लेकिन David Warner अलग थे। ऑस्ट्रेलिया के लिए David Warner का अंतिम टेस्ट मैच बुधवार से सिडनी में शुरू हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम टेस्ट से पहले सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाए हुए है।

Advertisement
Next Article