India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PBKS VS KKR: बेयरस्टो और शशांक की तूफानी बल्लेबाजी के सामने उड़ी कोलकाता, पंजाब ने KKR को 8 विकेट से रौंदा

12:31 AM Apr 27, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 42वें मैच में कोलकाला नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच हुई भिड़त। यह मुकाबला कोलकाला के ईडन गार्डेन्स में खेला गया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 261 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 18.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने पंजाब किंग्स को शानदार जीत दिलाई।

बेयरस्टो और शशांक की तूफानी बल्लेबाजी

जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह कि तूफानी बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स को मिली बड़ी जीत। जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों पर 108 रनों की शानदार पारी खेली। वही दूसरी तरफ शशांक सिंह ने तूफानी बैटिंग करते हुए 28 गेंदों पर 68 रन बनाकर लोगों का दिल जीत लिया। बेयरस्टो और शशांक की साझेदारी ने मैच को एक तरफा बना दिया था। दोनों खिलाड़ियों के छक्के, चौके की बरसात करते हुए मैच को 18.4 ओवर में ही समाप्त कर दिया। वही प्रभसिमरन सिंह ने 20 गेंदों पर 54 रन बनाते हुए पंजाब किंग्स को अच्छी शुरूआत दी। राइली रूसो ने 16 गेंदों पर 26 रन बनाए।

कोलकाता ने बनाए 261 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स के सामने 262 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। कोलकाता ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 261 रन बनाए। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ईडन गार्डेन्स में खेला गया। कोलकाता की तरफ से फिल सॉल्ट ने 37 गेंद में छह चौके और छह छक्के की मदद से 75 रन बनाए। वहीं सुनील नरेन ने 32 गेंद में नौ चौके और चार छक्के की मदद से 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 62 गेंद में 138 रन की बेहतरीन साझेदारी की। वेंकटेश अय्यर ने 23 गेंद में तीन चौके और दो छक्के लगाते हुए 39 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, आंद्रे रसेल ने 12 गेंद पर 24 रन की पारी खेली। मैच में रिंकू सिंह का बल्ला नहीं चला, जिसके कारण रिंकू सिंह 5 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। वहीं सैम करन, हर्षल पटेल, और राहुल चाहर को एक-एक विकेट मिला।

इस हार के बाद कोलकाता के 8 मैच में 10 अंक है। उसे तीसरी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक 5 मैच जीते हैं। दूसरी ओर, पंजाब को 9 मैचों में तीसरी जीत मिली है। वह अंत तालिका में छह अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

Advertisement
Next Article