India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranji Trophy : जय शाह के सख्त हिदायत के बाद, श्रेयस अय्यर ने लिया नया फैसला

08:00 AM Feb 28, 2024 IST
Advertisement

मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को तमिलनाडु के खिलाफ दो मार्च से शुरू होने वाले Ranji Trophy सेमीफाइनल के लिए मंगलवार को मुंबई की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया।

HIGHLIGHTS

बीकेसी ग्राउंड में बड़ौदा के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद मुंबई ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया जिसमें 41 बार के चैंपियन ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर अंतिम चार में जगह बनाई। बड़ी पारी खेलने के नाकाम रहने और फिर पीठ से संबंधित समस्या से जूझने के कारण 29 वर्षीय अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैच के लिए भारत की टीम में शामिल नहीं किया गया था।

Ranji Trophy: इसके बाद अय्यर और ऑलराउंडर शिवम दुबे मुंबई के क्वार्टर फाइनल मैच में भी नहीं खेले। अय्यर के महत्वपूर्ण रणजी मुकाबले से हटने के समय ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने घोषणा की कि खिलाड़ियों को अनिवार्य रूप से घरेलू मैच खेलने के लिए एक निर्देश जारी किया जाएगा। मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे दुबे की हालत में सुधार हो रहा है जबकि अय्यर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और तमिलनाडु के खिलाफ सेमीफाइनल के लिए उपलब्ध होंगे। मुंबई की टीम इस प्रकार है: अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, पृथ्वी साव, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, मुशीर खान, प्रसाद पवार, हार्दिक तमोरे, शार्दुल ठाकुर, शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, आदित्य धूमल, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, रॉयस्टन डायस और धवल कुलकर्णी।

Advertisement
Next Article