India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rishabh Pant ने कार दुर्घटना को लेकर खोला राज़

02:05 PM Jan 30, 2024 IST
Advertisement

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant को दिसंबर 2022 में भयानक कार दुर्घटना के दौरान लगा था कि इस दुनिया में उनका समय खत्म हो गया है। अपने गृहनगर रूड़की के पास जानलेवा दुर्घटना पर पहली बार खुलकर बात करते हुए Rishabh Pant ने कहा कि 30 दिसंबर 2022 की सुबह एक डिवाइडर से टकराने के बाद अपनी मर्सिडीज गाड़ी में आग लगने के बाद उन्हें लगा था कि वह लगभग मर ही जाएंगे।

HIGHLIGHTS

दुर्घटना में Rishabh Pant के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया और उनके माथे पर दो चोटें आईं। यह 26 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज तब से क्रिकेट से दूर है।
पंत ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, जीवन में पहली बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। दुर्घटना के दौरान मुझे घावों के बारे में पता था लेकिन मैं भाग्यशाली था क्योंकि यह और भी गंभीर हो सकता था।

उन्होंने कहा, मुझे लग रहा था कि किसी ने मुझे बचा लिया है। मैंने डॉक्टर से पूछा कि मुझे ठीक होने में कितना समय लगेगा। उन्होंने कहा कि 16 से 18 महीने लगेंगे। मुझे पता था कि उबरने के इस समय को कम करने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी। दुर्घटना के कारण Rishabh Pant को मुंबई में सर्जरी करानी पड़ी और उम्मीद है कि वह आईपीएल में वापसी करेंगे। पिछले साल दुबई में आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान फ्रेंचाइजी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होने के बाद पंत के आगामी आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करने की उम्मीद है। इसी बीच इंटरनेट पर Rishabh Pant का  धोनी के साथ पार्टी करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भारत के पूर्व कप्तान MS Dhoni के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Next Article