India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rishabh Pant : ऋषभ पंत इस साल आईपीएल 2024 का हिस्सा होंगे या नहीं ?

06:33 PM Mar 10, 2024 IST
Advertisement

22 मार्च से आईपीएल के अगले सीजन का आगाज़ होने जा रहा है, और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत करीब 1 साल से क्रिकेट से दूर चल रहे है। ऐसे में सभी को ऋषभ पंत के वापसी का बेसब्री से इंतज़ार है। आपको बता दे , पिछले साल कार एक्सीडेंट के हादसे के कारण पंत नहीं खेले थे, ऐसे में ये अटकले लगाई जा रही है, की क्या ऋषभ पंत इस साल होने वाले आईपीएल का हिस्सा होंगे या नहीं ? उम्मीद तो यही की जा रही है की इस साल पंत वापसी करेंगे , तो आपको बता दे ,मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत को नेशनल क्रिकेट एकडेमी से फिटनेस सर्टिफिकेट अभी तक नहीं मिला है।और उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी स्क्वाड में उनका नाम शामिल नहीं किया है।" इसी वजह से उनके आईपीएल 2024 में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है .

HIGHLIGHTS

डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट ने कही ये बात

आपको बता दे, दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने कुछ दिन पहले कहा था की ऋषभ पंत को पांच मार्च को NCA से फिटनेस सर्टिफिकेट मिल जायेगा। लेकिन खबरों के मुताबिक ऐसा नहीं है , और अब तक उन्हें कोई भी NCA सर्टिफिकेट नहीं मिला है। बताते चलें , पंत को आईपीएल में आने के लिए फिटनेस टेस्ट क्लियर करना था लेकिन उन्हें क्लीयरेंस नहीं मिल सका। इस तरह पंत के आईपीएल खेलने को लेकर अभी भी कोई क्लीयरेंस सामने नहीं आयी है।

एक्स्ट्रा प्लेयर के तौर प शामिल हो सकते है पंत

दरसअल , पंत की फ्रैंचाइज़ी टीम ने उनसे उनकी क्लीयरेंस रिपोर्ट मांगी थी , तो पंत लको BCCI और टीम मैनेजमेंट से कोई जवाब नहीं मिला , लेकिन आप ये जानकर जरूर खुश होंगे की भले पंत आईपीएल न खेले इस साल लेकिन टीम मैनेजमेंट BCCI से पंत को एक्स्ट्रा प्लेयर के तौर पर शामिल करने के लिए रिक्वेस्ट कर सकती है।

Advertisement
Next Article