India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Riyan Parag ने t20 वर्ल्डकप सिलेक्शन पर तोड़ी चुप्पी

05:13 PM May 03, 2024 IST
Advertisement

रियान पराग ने t20 वर्ल्डकप सिलेक्शन पर तोड़ी चुप्पी ने IPL 2024 में अब तक कुल 10 मैचों में 159.14 की स्ट्राइक रेट से 409 रन बनाए है। साथ ही ऑरेंज कैप की रेस में टॉप 5 बल्लेबाजों में भी रियान का नाम शामिल हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद उनसे T20 वर्ल्ड कप के लिए ना चुने जाने पर सवाल पूछा गया।

राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर चौंकाने वाला स्टेटमेंट दिया है । रियान ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनका सेलेक्शन नहीं हो पाया। बल्कि वो तो इस बात से खुश हैं कि उनका नाम वर्ल्ड कप के लिए लिया जा रहा था। इसके अलावा रियान ने संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और युजवेंद्र चहल के चयन पे भी खुशी ज़ाहिर की ।

इस सीज़न रियान पराग का प्रदर्शन

रियान पराग की अगर बात करें तो इस सीजन अभी तक उनका प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है। वे कई धुआंधार पारियां खेल चुके हैं और राजस्थान रॉयल्स को मैच भी जिताया है। उन्होंने अभी तक 10 मैचों में 409 रन बनाए हैं और इस दौरान चार अर्धशतक लगा चुके हैं। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 84 रन रहा है। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में वो चौथे पायदान पर हैं।

रियान खुश है की लोग उन्हें वर्ल्डकप में देखना चाहते है

रियान पराग के दमदार प्रदर्शन की वजह से कहा जा रहा था कि उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप में हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस बारे में जब रियान पराग से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें तो सिर्फ इस बात की खुशी है कि लोग उन्हें वर्ल्ड कप का दावेदार मान रहे थे। रियान पराग ने बताया कि उन्हें टीम इंडिया में T20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने जाने का उतना मलाल नहीं क्योंकि पिछले साल तक वो IPL में खेलने की रेस में भी नहीं थे।

​संजू सैमसन के सिलेक्शन पर बोली यह बात

रियान पराग का सारा फोकस फिलहाल IPL 2024 पर और राजस्थान रॉयल्स को खिताब जिताने पर है। T20 वर्ल्ड कप की टीम इंडिया में खुद को जगह नहीं मिलने के सवाल पर रियान पराग ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा उन्हें इस बता का मलाल नहीं। , साथ ही अपनी IPL टीम के कप्तान संजू सैमसन के टीम इंडिया में सेलेक्शन से काफी खुश दिखे वे। उन्होंने कहा संजू भइया के टीम में चुने जाने की खुशी है। ये टीम इंडिया के लिए अच्छा है। हम उम्मीद करेंगे कि इस बार हम वर्ल्ड कप लेकर घर आएं.

Advertisement
Next Article