India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

RR VS MI:राजस्थान ने मुंबई को 9 विकेट से रौंदा, यशस्वी जाससवाल ने ठोका शानदार शतक, संदीप कि गेंदबाजी ने तोड़ी मुंबई की कमर

01:27 AM Apr 23, 2024 IST
Advertisement

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 179 रन बनाए थे। मुंबई के लिए तिलक वर्मा और निहाल वढेरा ने शानदार पारी खेली। अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने लाजवाब शुरुआत की। जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने पावरप्ले ओवरों में ही टीम का स्कोर 60 के पार पहुंचा दिया था। मुकाबला बारिश के कारण से भी प्रभावित हुआ, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों पर बारिश का कोई असर नहीं पड़ा। जोस बटलर ने 25 गेंदो पर 35 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ यशस्वी जायसवाल की तूफानी पारी ने 60 गेंद पर 104 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसके दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के लगाए।

मुंबई इंडियंस की हल्की पड़ी गेंदबाजी-

बारिश बंद होने का बाद जब दोबारा मैच शुरू हुआ तो मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की ज्यादा कुटाई होने लगी थी। मुंबई की ओर से पीयूष चावला ने एकमात्र विकेट लिया, जिन्होंने 4 ओवर में 33 रन दिए। नुवान तुषारा ने इस मुकाबले में अपना आईपीएल डेब्यू किया, लेकिन वो 3 ओवरों में ही 28 रन लुटा बैठे। हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने की काफी कोशिश की, लेकिन उनके हाथ भी निराशा ही लगी। जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की धारदार गेंदबाजी भी इस बार मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने 8 मैच में 7वीं जीत हासिल की है। राजस्थान की जीत के हीरो तेज गेंदबाज संदीप शर्मा और यशस्वी जायसवाल हैं। संदीप शर्मा की कमाल की गेंदबाजी ने मुंबई इंडियंस के 5 विकेट झटके। मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच इस सीजन में इनकी दूसरी बार टक्कर हुई। इससे पहले 1 अप्रैल को दोनों टीमों के बीच मैच हुआ था। जिसमें संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी। इसी तरह राजस्थान की मुंबई के खिलाफ लगातार यह दूसरी जीत है।

 

 

 

Advertisement
Next Article