India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sarfaraz Khan को इस वजह से नहीं मिला आईपीएल ऑक्शन में कोई खरीदार

05:42 PM Mar 09, 2024 IST
Advertisement

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का चयन (Selection) आईपीएल (IPL) में नहीं होने को लेकर 46 साल के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है।जी हाँ , आकाश चोपड़ा का ये बयान जान आप भी सोच में पड़ सकते है दरसअल , सरफराज ने इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट मैच में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। इसके बाद आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर आईपीएल ऑक्शन कल होता तो फिर सरफराज का चयन जरुर हो जाता।

               HIGHLIGHTS

46साल के पूर्व क्रिकेटर ने कहा , घरेलु टीम में डेब्यू करने वाले सरफराज खान लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आये है। उन्होंने धर्मशाला टेस्ट मैच के दौरान भी अच्छी बल्लेबाजी की। सरफराज खान ने सिर्फ 60 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 56 रनों की शानदार पारी खेली। । सरफराज खान को आईपीएल ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन अब वो शानदार पारियां खेल रहे हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक वो इससे हैरान नहीं थे। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

​"व्यक्तिगत तौर पर सरफराज खान का चयन नहीं होने से मुझे हैरानी नहीं हुई थी। इसकी वजह ये है कि हाल-फिलहाल में जो चीजें हुई होती हैं, उसके मायने काफी ज्यादा होते हैं। अगर ऑक्शन कल हुआ होता तो फिर सरफराज को कॉन्ट्रैक्ट मिल जाता। हालांकि ऑक्शन में इस चीज को देखना चाहिए कि आपने पिछले छह या सात सालों में इस फॉर्मेट और टूर्नामेंट में किस तरह का खेल दिखाया है। सरफराज खान के पास 18 साल की उम्र से ही आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट था। उन्होंने अभी तक दो या तीन फ्रेंचाइजी के लिए खेला है।"

 

Advertisement
Next Article