India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SL vs IND 2024 : संजू सैमसन को वन डे टीम से ड्राप किये जाने पर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया

09:08 AM Jul 24, 2024 IST
Advertisement

SL vs IND 2024 : हाल ही में बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे पर होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड घोषित किए, जिसमें कुछ खिलाड़ी दोनों के लिए चुने गए, जबकि कुछ को सिर्फ एक सीरीज के लिए ही चुना गया। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भी उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो श्रीलंका में सिर्फ टी20 सीरीज के लिए ही चुने गए हैं। संजू को वनडे टीम में ना चुने जाने की काफी चर्चा हो रही है और अब इसको लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने भी प्रतिक्रिया दी है। उथप्पा का मानना है कि यह पहला मौका नहीं है, जब संजू को ड्रॉप किया गया है और आगे भी उन्हें इस तरह की स्थिति से गुजरना पड़ सकता है।

HIGHLIGHTS



संजू सैमसन को नहीं मिला ODI टीम में मौका

चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जो स्क्वाड चुना है, उसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली भी शामिल हैं। इसके अलावा श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और ऋषभ पंत भी नजर आएंगे। हालांकि, इन सबके बीच चयन समिति ने युवा रियान पराग को वनडे टीम में भी मौका दिया है, जिनका अभी डेब्यू भी इस फॉर्मेट में नहीं हुआ है, जबकि अपने पिछले वनडे में शतक लगाने के बावजूद संजू सैमसन को नजरअंदाज कर दिया गया।

रॉबिन उथप्पा ने संजू सैमसन को लेकर क्या कहा?

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा आयोजित वर्चुअल बातचीत में रॉबिन उथप्पा ने कहा, "संजू के नजरिए से, यह पहली बार नहीं है जब वह इससे गुजरे हैं? मुझे नहीं लगता कि यह आखिरी बार होगा जब वह एक खिलाड़ी के रूप में इससे गुजरेंगे। संजू के वनडे आंकड़े काफी अविश्वसनीय रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि लीडरशिप में बदलाव के बाद भी चीजों में सुधार होगा। चीजों को थोड़ा व्यवस्थित करना होगा और हमें भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस और समर्थकों के रूप में भी सेटल होने के लिए स्पेस देना होगा।"

Advertisement
Next Article