India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्मृति मंधाना ने WPL में RCB के विफलता को खुलेआम बताया

08:00 AM Feb 20, 2024 IST
Advertisement

महिला प्रीमियर लीग (WPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तान स्मृति मंधाना का मानना है कि 2024 सीज़न से पहले उनकी टीम का संतुलन बेहतर हुआ है।

HIGHLIGHTS

RCB पिछले साल अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही थी

WPL: कई स्टार खिलाड़ियों के बावजूद RCB पिछले साल WPL के उद्घाटन सत्र में नॉकआउट में प्रवेश करने में विफल रही और अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही। फ्रेंचाइजी अपने WPL 2024 सीज़न की शुरुआत तब करेगी जब वे अपना पहला मैच 24 फरवरी को अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यूपी वारियर्स के खिलाफ खेलेंगे। RCB की कप्तान स्मृति मंधाना ने जियो सिनेमा पर कहा, मैं निश्चित रूप से चाहूंगी कि हमारा प्रदर्शन पहले सीजन से बेहतर हो। RCB के दृष्टिकोण से काफी खिलाड़ियों को रिलीज़ किया गया और हम नए खिलाड़ियों को लेकर आए। इसलिए, निश्चित रूप से संतुलन में सुधार हुआ है और हम अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। घरेलू सीज़न में खेलने से मुझे अच्छा अभ्यास करने में मदद मिली और हमने कई ऐसी लड़कियों को देखा, जिनके खिलाफ हमने पहले नहीं खेला है। इन लड़कियों को देखने के बाद मैं अपनी फ्रेंचाइजी को कुछ नामों की सिफारिश करने में सक्षम हुई।

हम 90 प्रतिशत खिलाड़ियों के बारे में अनजान थे: स्मृति मंधाना

पिछले साल, जब हम WPL टूर्नामेंट से दो दिन पहले टीम में शामिल हुए, तो हम 90 प्रतिशत खिलाड़ियों के बारे में नहीं जानते थे। हमें नहीं पता था कि उन्होंने क्या किया और क्या नहीं किया। इस साल, उनकी ताकत और कमजोरियों को जानना महत्वपूर्ण था, ताकि हम बेहतर खेल सकें। WPL एक छोटा टूर्नामेंट है और टूर्नामेंट के दौरान चीजों को बदलना मुश्किल होता है। यह पूछे जाने पर कि क्या RCB, WPL 2024 के खिताब के दावेदार के रूप में तैयार है। स्मृति ने कहा, हम बहुत आगे के बारे में नहीं सोचना चाहते हैं। हम निश्चित रूप से पिछले वर्ष से बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं और ऐसा करने के लिए प्रेरित हैं। हमारी फ्रेंचाइजी के लोग बहुत अच्छे हैं और उन्होंने हमारा भरपूर समर्थन किया है, इसलिए किसी भी चीज से ज्यादा हम उनके लिए ट्रॉफी जीतना चाहते हैं।

Advertisement
Next Article