India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SRH vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद ने 67 रनों से हासिल की अपनी चौथी जीत, हेड-अभिषेक के बल्लेबाजी के सामने उड़ी दिल्ली कैपिटल्स

12:53 AM Apr 21, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024,SRH vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग के 35वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ। आज (शनिवार) के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से हराया। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए। टीम ने सीजन में तीसरी बार 250 से ज्यादा का स्कोर बनाया। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में 199 रन पर ही ऑलआउट हो गई।

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर ट्रैविस हेड ने 32 बॉल पर 89 रन की शानदार पारी खेली, जबकि अभिषेक शर्मा ने 12 बॉल पर 46 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। शाहबाज अहमद ने 59 रन और नितिश कुमार रेड्डी ने 37 रन बनाकर टीम को सफलता दिलाने में अपना योगदान दिया। तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव ने अपनी शानदार गेंदबाजी से चार विकेट झटके। अपने लक्ष्य को हासिल करने में दिल्ली कैपिटल्स के जैक फ्रेजर-मैगर्क ने 18 बॉल पर 65 रन बनाए। जबकि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 44 रन और अभिषेक पोरेल ने 22 गेंदो पर 42 रनों का योगदान दिया। तो वही सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन ने 4 विकेट लेते हुए अपनी टीम को जीत हासिल करवाई।

दिल्ली के यह आठ मैचों में पांचवी हार है, और इसके साथ ही टीम सातवें स्थान पर पहुंच गई है। अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआती दो ओवर में दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे। पृथ्वी साव लगातार चार चौके जड़ने के बाद वाशिंगटन सुंदर का शिकार बने तो दूसरी तरफ भुवनेश्वर कुमार ने डेविड वार्नर को चलता किया। दिल्ली हैदराबाद के इतने प्रयास करने के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच को 67 रन में जीत लिया।

Advertisement
Next Article