India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारतीय टी20 कप्तान बनने के बाद Suryakumar Yadav का पहला रिएक्शन आया सामने, सोशल मीडिया पर व्यक्त की भावनाएं

08:29 AM Jul 20, 2024 IST
Advertisement

Suryakumar Yadav ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक भावुक संदेश पोस्ट किया जिसमें उन्होंने फैंस को उनके प्रति दिखाए गए प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। सूर्या ने रोहित शर्मा की जगह भारत के टी20 कप्तान के रूप में पदभार संभाला। ऐसा माना जा रहा है कि आगामी श्रीलंका दौरे से लेकर वह टी20 वर्ल्ड कप 2026 तक भारतीय टी20 टीम के कप्तान बने रहेंगे।

HIGHLIGHTS



फैंस को व्यक्त किया आभार

सूर्यकुमार यादव ने भारत के टी20 कप्तान बनने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया। एक भावपूर्ण कैप्शन में, सूर्यकुमार ने उन सभी प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया जो उन्हें मिला है। सूर्यकुमार को श्रीलंका दौरे के लिए रोहित शर्मा की जगह भारत का टी20 कप्तान बनाया गया है। रोहित के टी20I से संन्यास के बाद सूर्यकुमार ने भारत के टी20 कप्तान बनने की दौड़ में हार्दिक पांड्या को पीछे छोड़ दिया। उनके डिप्टी शुभमन गिल होंगे, जो उप-कप्तान की भूमिका निभाएंगे। शुभमन गिल ने वनडे और टी20 टीम के उप-कप्तान के रूप में हार्दिक की जगह ली। हालांकि, स्टार ऑलराउंडर टी20 सीरीज के लिए एक खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका का दौरा करेंगे।

सोशल मीडिया पर दिया खास संदेश

सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आपसे मिले प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पिछले कुछ सप्ताह किसी सपने से कम नहीं रहे और मैं वास्तव में आभारी हूं। देश के लिए खेलना सबसे खास एहसास है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगा। यह नई भूमिका अपने साथ ढेर सारी जिम्मेदारी, उत्साह और जोश लेकर आई है। मुझे उम्मीद है कि मुझे आपका समर्थन और आशीर्वाद मिलता रहेगा। सारी प्रसिद्धि भगवान तक पहुंचती है, भगवान महान हैं।

कप्तानी में ऐसा रहा सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन

बात दें कि सूर्यकुमार की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैच की टी20 सीरीज 4-1 से जीती थी। उनकी कप्तानी में भारत ने दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी सीरीज 1-1 से बराबर की थी। फटाफट क्रिकेट में भारत के लिए एक नए युग की शुरुआत होगी, क्योंकि चयनकर्ताओं और मुख्य कोच गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को एक नई जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisement
Next Article