For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ बेन स्टोक्स के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

08:49 AM Oct 05, 2024 IST
पाकिस्तान के खिलाफ बेन स्टोक्स के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

Suspense continues on Ben Stokes' play against Pakistan : इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में सात अक्टूबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलने पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है।

HIGHLIGHTS

  • इंग्लैंड टीम पाकिस्तान पहुँच चुकी है।
  • इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान पहला टेस्ट 7 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाएगा 
  • बेन स्टोक्स फिलहाल चोटिल चल रहे हैं
  • श्रीलंका के खिलाफ भी नहीं खेले थे बेन स्टोक्स


बेन स्टोक्स हैमस्ट्रिंग चोट से उबर रहे हैं। वह श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की 2-1 की सीरीज जीत में भी शामिल नहीं थे। फिलहाल, उनकी जगह ओली पोप टीम की कमान संभाल रहे हैं। इंग्लैंड के पहले अभ्यास सत्र के बाद सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि उसे कुछ और टेस्ट से गुजरना होगा, लेकिन वह पहले से काफी बेहतर नजर आ रहा है। मैदान पर भी वो मेहनत कर रहा है और अपनी चोट से अच्छी तरह से उबर रहा है, लेकिन हमें अभी तक सटीक चीजें नहीं पता। हालांकि, जो भी फैसला लिया जाएगा, वो टीम और उसके लिए सही होगा। हमारी बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है, इसलिए अभी कोई परेशानी नहीं है।


जैक क्रॉले खुद भी चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैचों में बेन डकेट के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने खुलासा किया कि वह अपनी चोटिल उंगली की सुरक्षा के लिए इस सीरीज में स्लिप में फील्डिंग नहीं करेंगे, जिसमें पहले फ्रैक्चर हो गया था। उन्होंने कहा, मैंने निश्चित रूप से गेम को मिस किया है, इसलिए मैं टीम के साथ फिर से खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस ब्रेक से मुझे पता चला कि इंग्लैंड के लिए खेलना मेरे लिए कितना मायने रखता है और मुझे खेलना कितना पसंद है। मैं फ्रेश माइंड और एक नई भूख के साथ वापस आया हूं। मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत ऊर्जा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Ravi Kumar

View all posts

I have a vision to prepare myself as well as others in such a way that our tomorrow becomes wonderful.

Advertisement
×