India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में फिर से मची खलबली, मोहम्मद हफीज ने टीम के खिलाड़ियों को बताया हार का असली गुनाहगार

11:08 AM Jan 27, 2024 IST
Advertisement

पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हार के लिए पूरी तरह से खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया है। हफीज के अनुसार पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी अपनी गेम के प्रति पूरी तरह से फोकस्ड नहीं थे और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

HIGHLIGHTS

पाकिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में 4-1 से बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने लगातार शुरूआती चार मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया था। पाकिस्तान ने पांचवां टी20 मुकाबला जीतकर खुद को क्लीनस्वीप होने से बचाया। इससे पहले पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान भी 3-0 से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

मोहम्मद हफीज ने हार के लिए खिलाड़ियों को ठहराया जिम्मेदार

मोहम्मद हफीज जब से पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर बने हैं तब से लेकर अब तक यह टीम सिर्फ एक ही मुकाबला जीत पाई है। हालांकि हफीज ने इस हार के लिए खिलाड़ियों को ही कसूरवार ठहराया है। पाकिस्तान के जियो टीवी के अनुसार मोहम्मद हफीज ने हाल ही में पीसीबी के एक्टिंग चेयरमैन शाह खवर से मुलाकात की थी और वहां उन्हें बताया था कि खिलाड़ी अपने गेम के प्रति पूरी तरह से फोकस्ड ही नहीं थे।
दरअसल पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स अपने देश के बोर्ड से निराश हैं कि विदेशी टी20 लीग के लिए उन्‍हें एनओसी की मंजूरी नहीं मिल रही है। यह मामला इतना बढ़ गया है कि कई खिलाड़ी पीसीबी के साथ अपना केंद्रीय अनुबंध खत्‍म करने पर विचार कर रहे हैं। मोहम्‍मद हारिस को हाल ही में बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग के लिए एनओसी देने से इंकार कर दिया गया था। हद तो तब हो गई जब हारिस बांग्लादेश पहुंच भी गए लेकिन एनओसी ना मिलने के कारण उन्हें वापस आना पड़ा। हारिस के अलावा जमान खान और फखर जमान को भी एनओसी देने से इंकार कर दिया गया था।

Advertisement
Next Article