India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi पर इस खिलाड़ी ने की टिप्पणी, पहले किया पोस्ट फिर मांगी माफी

02:10 PM Mar 30, 2024 IST
Advertisement

PM Modi :  हाल ही में हमने देखा है कि कई वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी राजनीति में एंट्री करते हैं या फिर अपना नाम वापस ले रहे हैं। चाहे नवजोत सिंह सिद्धू हो, गौतम गंभीर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और सचिन तेंदुलकर जैसे नामी क्रिकेटर्स भी देश के विकास के लिए राजनीति में कूदी लगा चुके हैं। जहां कुछ सफल हुए वहीं कुछ फेल होकर दोबारा से मैदान पर नज़र आये। लेकिन हाल ही में एक और क्रिकेटर राजनीति के एक विवाद में फंस गई, जिसके बाद उन्होंने माफ़ी तो मांग ली लेकिन चुनाव के इतने समीप इस तरह की पोस्ट ने जनता जनार्दन का ध्यान एक और विवादित टॉपिक पर खींच लिया है।

 

दरअसल भारतीय क्रिकेटर पूजा वस्त्राकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते ही विवादों में घिर गई हैं. पूजा ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं का मजाक उड़ाते हुए ‘वसूली टाइटंस’ नाम से पोस्ट डाली. इस पोस्ट के बाद तरह-तरह के कॉमेंट आने लगे, जिसके बाद पूजा ने इसे डिलीट कर दिया. पूजा वस्त्राकर ने बाद में माफी भी मांगी. ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकार भारतीय महिला टीम की अहम सदस्य हैं. उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. इस पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा नेताओं को वसूली टाइटंस बताया गया.

आपको बता दें इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, स्मृति इरानी, एस जय शंकर, ज्योतिरादित्य सिंधिया तो दूसरी तरफ आपको अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पूरी, नितिन गडकरी यानिकेंद्र सरकार के तमाम ताकतवर मंत्री लेकिन इसके बावजूद पूज की तरफ से यह स्टोरी सोशल मीडिया पर लगा दी गई। और इस पर एक और कैप्शन लगाया गया जिसमेंमें ईडी को इम्पैक्ट प्लेयर बताया गया.यह पोस्ट फिलहाल डिलीट हो चुकी है।


पूजा वस्त्रकार के इस पोस्ट को कुछ यूजर्स ने कांग्रेस के समर्थन के तौर पर देखा तो कुछ ने इसे बीजेपी के विरोध से जोड़ा. इस बीच पूजा ने यह पोस्ट डिलीट कर दी और दूसरी पोस्ट कर माफी भी मांगी. पूजा वस्त्राकर ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अभी ध्यान दिया कि मेरे इंस्टग्राम अकाउंट से एक बेहद आपत्तिजनक पोस्ट हुआ है. यह तब हुआ, जब फोन मेरे पास नहीं था. मेरा इससे कोई लेनादेना नहीं है. मैं आदरणीय प्रधानमंत्री का बहुत सम्मान करती हूं और पहले के पोस्ट के लिए माफी मांगती हूं.’ और हर एक व्यक्ति से माफ़ी मांगती हूँ जिनकी भावनाओं को इस पोस्ट की वजह से क्षति पहुंची है। पूजा ने साफ़ माना है कि यह पोस्ट उनके मोबाइल से ही हुई है।

इसके बाद कई सारे लोगों ने इनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स किये किसी ने लिखा की अब पूजा इस पोस्ट को डिलीट कर देंगी, तो किसी ने लिखा कि पूजा अब सरकार से माफ़ी मांग लेंगी। कई लोगों ने लिखा कि मैडम इस पोस्ट को डिलीट कर दो, अगर नहीं करोगे तो तुम्हारा करियर ख़त्म हो जाएगा। कई लोगों ने लिखा कि थोड़ी देर बाद पूजा आएँगी और माफ़ी मांगते हुए बोलेंगी की मेरा अकाउंट जो है वो डिलीट हो गया है जिस वजह से यह पोस्ट हुई तब तक इस पोस्ट को उठालो और शेयर कर दो। बीजेपी से जुड़े लोगों ने bcci और bcci सेक्रेटरी जयशाह को टैग करना शुरू कर दिया जिसमे वो कह रहे हैं कि हेल्लो जयशाह विमेंस टीम से पूजा वस्त्रकार जो है वो प्रधानमंत्री और सिस्टम का मज़ाक उड़ा रही हैं।


बता दें कि मध्य प्रदेश की पूजा वस्त्राकर ने 2018 में भारत के लिए डेब्यू किया था. मीडियम पेसर पूजा बल्लेबाजी भी अच्छा करती हैं. उन्होंने भारतीय महिला टीम के लिए 4 टेस्ट, 30 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. पूजा सहवाग की बहुत बड़ी फैन है और कपड़े धोने वाली थपकी से आज एक इंटरनेशनल प्लेयर हैं। हाल ही में वह मुंबई इंडियस की ओर से खेलते हुए नज़र आई थी जहां उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में आगे पूजा के साथ क्या होगा यह तो वक़्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल के लिए पोस्ट डिलीट की जा चुकी है मगर लोगों को चुनाव से पहले एक मुद्दा मिल चुका है।ऐसे में सवाल ये उठता हैं की किसी केंद्रीय एजेंसी को हथियार बनाकर और उसे एक मीम की शकल देकर सर्कार से सवाल करना और बाद में ये कह कर पल्ला झाड़ लेना की ये मेरी गलती नहीं हैं कहा तक ठीक हैं। इस पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं और इसी तरह की क्रिकेट से रिलेटेड ख़बरों को देखने के लिए देखते रहिये क्रिकेट केसरी और वीडियो को लाइक और शेयर करना ना भूलें।

Advertisement
Next Article