India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

T20 World Cup से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल,भारतीय टीम की बड़ी मुश्किलें

04:15 PM May 04, 2024 IST
Advertisement

आईपीएल 2024 के ठीक बाद टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है। टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है। लेकिन इन सब के बीच रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने भारतीय क्रिकेट फैंस की टेंशन बढ़ा दी है।

पियूष शर्मा ने दी बड़ी अपडेट

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है । हाल ही में मुंबई इंडियंस का सामना केकेआर से देखने को मिला था । जिसमें रोहित शर्मा इस मैच का हिस्सा तो थे, लेकिन वह फिल्डिंग करने नहीं उतरे थे। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया था। उन्होंने इस मैच में सिर्फ बल्लेबाजी ही की थी। लेकिन मुंबई इंडियंस ने रोहित को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर क्यों खिलाया था, इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ गई है। ये पहली बार था जब रोहित शर्मा आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मैदान में उतरें । उन्होंने इस मैच में 12 गेंदों पर सिर्फ 11 रन ही बनाए। ऐसे में जब मैच के बाद पीयूष चावला प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया साथ ही रोहित इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर क्यों खेलें इसकी भी वजह बताई। पीयूष चावला ने बताया कि इस मैच से पहले रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न थी, इसलिए मैनेजमेंट ने एहतियाती कदम उठाते हुए उनसे फिल्डिंग नहीं करवाई ।

केकेआर के खिलाफ इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलें रोहित

दरअसल जब मुंबई इंडियंस की टीम केकेआर के सामने वानखेड़े स्टेडियम में खेलने के लिए उतरी तब कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि इस मैच में रोहित शर्मा इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलेंगे और वो फील्डिंग नहीं करेंगे। उस वक्त किसी को इस फैसले के पीछे का कारन नहीं पता चला कि आखिर रोहित शर्मा इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर क्यों खेल रहे हैं। हर किसी के मन में यह सवाल था कि ये फैसला क्यों लिया गया है । पर पियूष चावला ने कॉन्फ्रेंस के दौरान यह अपडेट देकर रोहित के ना खेलने के पीछे की वजह बता दी है, रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न है जिसके कारन केकेआर के खिलाफ उनसे फील्डिंग ना कराने का फैसला लिया गया।

बता दें रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने आराम भी नहीं लिया है। रोहित ने इस साल टीम इंडिया के लिए सभी सीरीज खेली हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को इंजरी से राहत दिलाने के लिए ये फैसला लिया गया था जो आने वाले मैचों में भी देखने को मिल सकता है।

 

Advertisement
Next Article