India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के Yuzvendra Chahal और Riyan Parag ने क्यों करवाया राजस्थान के इस ख़ास मेंबर को अनफॉलो

06:00 PM May 20, 2024 IST
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स की किस्मत जैसे की उनका साथ छोड़ चुकी है। यह टीम शुरूआती 9 मैच में से सिर्फ 1 मैच हारी थी। लेकिन पिछले मैच 5 मुकाबलों में टीम को 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। ऊपर से जोस बटलर बड़े खिलाड़ियों ने बिल्कुल एन मौके पर टीम का साथ छोड़ दिया, लेकिन राजस्थान की मुसीबत यहीं खत्म नही हुई। टीम का आखिरी मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया और टीम क्वालीफ़ायर 1 से भी बाहर हो गई और अब यह टीम एलिमिनेटर में उस टीम का सामना करेगी जो अपने पिछले लगातार 6 मुकाबले जीत चुकी है यानी की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का।

HIGHLIGHTS

RCB VS RR

हालिया रिकॉर्ड RCB का बेहतर है और ऐसे में फेवरेट भी कोहली & कंपनी ही होगी। अब राजस्थान की टीम क्वालीफ़ायर 1 की जगह एलिमिनेटर खेलना होगा लेकिन इसके बाद रियान पराग और युजवेंद्र चहल ने अपनी इन्स्टा स्टोरी लगाई थी जिसमें उन्होंने एक स्टाफ मेम्बर को अनफॉलो करने की गुजरिश की थी। अब यह किस वजह से हुआ है यह कहना तो मुश्किल है लेकिन सोशल मीडिया पर यह न्यूज़ काफी ज्यादा वायरल हुई है।

यूजी चहल और रियान पराग का क्या है Instagram स्टोरी कनेक्शन ?

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के जिम ट्रेनर राजामणि प्रभु लगातार इन्स्टा पर राजस्थान रॉयल्स के साथ फोटो लगाते और एन्जॉय करते नज़र आते हैं। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के एलिमिनेटर में खिसकने के बाद रियान पराग और चहल की स्टोरी ने एक दम से ही इस मामले को हवा देने का काम किया है। इस पोस्ट में yuzi चहल ने लिखा #matter of LOYALTY और साथ में लिखा PLEASE UNFOLLOW THIS ACCOUNT, वहीं इसमें उन्होंने राजस्थान रॉयल्स, संजू सेमसन, रियान पराग, आवेश खान, संदीप शर्मा, ध्रुव जुरेल, नवदीप सैनी, यशस्वी जयसवाल के साथ अन्य राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को मेंशन किया। वहीं इसी स्टोरी रियान पराग ने भी अपनी इन्स्टा story पर लगाया।

राजामणि प्रभु का बेंगलुरु को लेकर है झुकाव

इसके बाद राजामणि प्रभु की एक और पोस्ट इन्स्टा पर देखी गई जिसमें वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डू प्लेसिस के साथ खेले गए। अब इसमें सबसे बड़ा रोचक तथ्य यह है कि राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से ही होना है। अब इस कहानी की असली सच्चाई क्या है यह कहना तो काफी मुश्किल है। अब माना जा रहा है कि राजामणि प्रभु बेंगलुरु के ही हैं जिस वजह से वह RCB को सपोर्ट करेंगे और यही बात राजस्थान के खिलाड़ियों को चुभ गई है फिलहाल के लिए यूज़ी चहल और रियान पराग दोनों ने ही अपनी story डिलीट कर दी है। अब आपका इस वाक्य पर क्या कहना है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Advertisement
Next Article