+

बोरा ओढ़कर सड़क किनारे सो रहे इस शख्स को लोगों ने लाश समझकर कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया है। लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिन्हें यह मामला गंभीर लगा।
बोरा ओढ़कर सड़क किनारे सो रहे इस शख्स को लोगों ने लाश समझकर कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया है। लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिन्हें यह मामला गंभीर लगा। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि सड़क पर सोने को इस दौर में भी मजबूर हैं। चलिए आपको पूरा मामला समझाते हैं। सड़क किनारे एक शख्स सफेद रंग का बोरा/चादर ओढ़कर आराम से सो रहा था। 


वहां से जो लोग भी जा रहे थे उनमें से किसी ने पुलिस को फोन करके बताया कि यहां लाश पढ़ी हुई है। उसके बाद जब वहां पर पुलिस पहुंची और उन्होंने उस शख्स के शरीर से बोरा हटाया तो जिंदा इसंान निकला। फिर क्या था पुलिसवालों की हंसी वह नजारा देखकर निकल गई। हालांकि उस शख्स को पुलिस ने जाने को कह दिया और लोग भी अपने काम पर चले गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

सोने भी नहीं देते लोग चैन से

ट्विटर पर @saurabh3vedi नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को साझा किया। उन्होंने वीडियो के साथ यह भी दावा किया कि,एक शख्स गाजियाबाद में सड़क किनारे सो रहा था लेकिन लोगों को वह लाश लगी तो घबरा कर उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 82 हजार से ज्यादा बार देखा गया है जबकि 4.2 हजार से अधिक लाइक्स इसे मिले हैं। 


लोग आज कल...


ह्यूमर गरीबी में


अब क्या कोई सोए भी ना?


जाग जाओ अगर चैन से सोना है तो


मरी हुई हालत में यही विकास है


अभी मैं जिंदा हूं...

फरिश्ते भेज दिए उठाने के लिए 


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सफेद बोरा ओढ़कर सड़क किनारे सो रहा था और लोगों की भीड़ जमा हो गई उसे लाश समझकर। उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बुलाया। फिर वहां पुलिस ने आकर छानबीन की तो पता चला जिंदा इंसान वहां सो रहा था। 
facebook twitter