For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्वाति मालीवाल केस : केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत बढ़ी

04:50 PM Jun 22, 2024 IST
स्वाति मालीवाल केस   केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत बढ़ी

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को स्वाति मालीवाल मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ा दी।

Highlights
. स्वाति मालीवाल केस में नया मोड़
. बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी
. अरविंद केजरीवाल के सहयोगी है बिभव कुमार

स्वाति मालीवाल केस में नया मोड़

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को स्वाति मालीवाल मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ा दी। बता दें कि बिभव कुमार को स्वाति मालीवाल पर 13 मई को हुए हमले के सिलसिले में 18 मई को गिरफ्तार किया गया था। दिल्ली पुलिस ने कुमार की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया था। उनके वकील ने इस याचिका का विरोध किया, जबकि अभियोजन पक्ष ने कहा कि कुमार मौजूदा जांच में हस्तक्षेप कर सकते हैं।

स्वाति मालीवाल केस: 22 जून तक बढ़ाई गई बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत, दिल्ली  पुलिस को नोटिस - Swati Maliwal assault case Court extends Bibhav Kumar  judicial custody till June 22 Arvind

बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी

उनकी पहले बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तीस हजारी कोर्ट के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव गोयल के सामने पेश किया गया। इससे पहले जज ने उनकी जमानत खारिज कर दी थी।17 मई को स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उन्हें किस हद तक परेशान किया गया और किस तरह से उन्हें प्रताड़ित किया गया था। वह 13 मई को मुख्यमंत्री आवास पर गई थीं।

Swati Maliwal Alleges Assault | दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर हंगामा,  राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का आरोप- केजरीवाल ने अपने PA से मुझे पिटवाया  - JARA News

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×