India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली से सामने आया हैरान करने वाला मामला, साथी की बेरहमी से हत्या कर घर में छुपाई लाश, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

11:26 AM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

लगातार राजधानी दिल्ली में हत्या के मामले बढ़ते जा रहे है।बता दें अब एक नया मामला आर के पुरम इलाके से सामने आया है। जहां सर्वे आफ इंडिया के कर्मचारी महेश की बेहरमी से हत्या की गई थी।इस मामले को अब दिल्ली पुलिस ने सुलझा दिया है। महेश की हत्या के मामले में पुलिस ने महेश के साथी अनीस को गिरफ्तार किया है।

परिवार की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया

दरअसल, 28 अगस्त से महेश गायब था।परिवार की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। इसके बाद 2 सितंबर को पुलिस को महेश की लाश मिली थी।दरअसल, आरोपी ने हत्या करने के बाद शव को सरकारी फ्लैट के आंगन की जमीन में गाड़ दिया।पुलिस के मुताबिक, एसीपी वसंत विहार गरिमा तिवारी की देखरेख में आरके पुरम एसएचओ रविंद्र कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर रामवीर शर्मा, मंजूसा और सुरेंद्र ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस टीम ने सर्वे ऑफ इंडिया में महेश को जानने वाले सभी लोगों से पूछताछ की। इस बीच पुलिस को क्लर्क अनीस पर शक हुआ। पूछताछ में अनीस पुलिस को गुमराह करता रहा।

आरोपी ने पुलिस को बताया

आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया 28 अगस्त को महेश उनसे मिलकर चले गए. जाते समय वह अपनी कार की चाबी उन्हें देकर गए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महेश पैसे लेकर लोगों को नौकरी पर लगवाते थे, लेकिन उनके करीब 67 लाख रुपये लेकर कोई भाग गया। जाते समय कहा था कि रुपये मिलते ही वह आ जाएगें। पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी चेक करवाने के लिए कहा तो वह डर गया। उसने फंसने के डर से जुर्म कबूल कर लिया।

Advertisement
Next Article