India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान : सुबह 10:00 बजे से करेगी पूरे देश में केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन

01:43 AM Mar 22, 2024 IST
Advertisement

गुरुवार देर रात को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप हाई कमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.
बीजेपी 400 पर की बात कर रही है,केवल 40 सीटों पर सिमट जाएगी - गोपाल राय
दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने भाजपा पर तानाशाही का आरोप लगाया है और कहा है अगर अरविंद केजरीवाल सरेआम गिरफ्तार हो सकते हैं, तो देश का हर एक बच्चा गिरफ्तार हो सकता है,उसकी आवाज को दबाया जा सकता है. आज से हमारी लड़ाई शुरू हुई है, विपक्ष के हर एक नेता पर ये बदसलुखी अब बर्दाश्त नहीं करेगी.
जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से बीजेपी खौफ में है और जो 400 पर की बात कर रही है,केवल 40 सीटों पर सिमट जाएगी.
पूरे देश में आप करेगी विरोध प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी के महासचिव डॉ संदीप पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि "इस देश को ईमानदार राजनीति देने वाले और हम सबके नेता श्री अरविंद केजरीवाल जी की अनैतिक गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी भाजपा के खिलाफ दिल्ली के साथ साथ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी. मोदी सरकार में अगर हिम्मत है तो सामने से आकर मुकाबला करो, पीठ पीछे कायरों की तरह झूठे मुकदमे मत लगाओ. भाजपा ने ED के कंधे पर रखकर बंदूक चलाई है,भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी को यह दांव उल्टा और बहुत महंगा पड़ेगा.
सरकार जेल से चलाएंगे - आतिशी
वहीं आतिशी सिंह ने कहा कि मोदी को टक्कर देने वाला केवल एक नेता है वो हैं अरविंद केजरीवाल और उनसे भाजपा के लोग डर गए हैं. हमारे मुख्यमंत्री अभी भी केजरीवाल ही हैं,हम सरकार जेल से भी चलाएंगे.

Advertisement
Next Article