India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP का चुनावी कैंपेन, जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल बने प्रचार का केंद्र

02:39 PM Apr 08, 2024 IST
Advertisement

AAP Election Campaign: आम आदमी पार्टी ने सोमवार को अपना चुनावी कैंपेन लॉन्च किया। पार्टी ने अपने मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनावी कैंपेन के केंद्र में रखा है। आम आदमी पार्टी के चुनावी कैंपेन का स्लोगन ‘जेल का जवाब वोट से’ रखा गया है।

Highlights:

 

चुनावी कैंपेन लॉन्च करते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले के आरोप में जेल में हैं। चुनावी कैंपेन लॉन्च करते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने से दिल्ली की जनता नाराज है। इसका जवाब वोट के जरिए दिया जाएगा।

‘जनता से निवेदन हैं कि मतदान वाले दिन जेल का जवाब वोट से दें’

आम आदमी पार्टी के सांसद संदीप पाठक ने कहा कि हम दिल्ली की जनता से निवेदन करते हैं कि मतदान वाले दिन जेल का जवाब वोट से दें। आम आदमी पार्टी ने अपने चुनावी कैंपेन वाले पोस्टर में भी सीएम अरविंद केजरीवाल को ही सामने रखा है। इस पोस्टर में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है।

सोमवार को केजरीवाल की गैरमौजूदगी में कैंपेन लॉन्च किया गया

सोमवार को केजरीवाल की गैरमौजूदगी में कैंपेन लॉन्च किया गया। इस दौरान आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय, राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और संजय सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे। संजय सिंह ने दिल्ली के मतदाताओं से अपील की है कि वोट डालने से पहले वे केजरीवाल द्वारा मुफ्त किए गए बिजली के बिल जरूर देखें। दिल्ली में बनाए गए अच्छे स्कूलों को देखें। दिल्ली में लोगों की स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े मोहल्ला क्लीनिक को वोट डालने से पहले एक बार देखें।

‘दिल्ली वालों ने देखा है कि कैसे अरविंद केजरीवाल ने संघर्ष किया’

पार्टी महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि सभी दिल्ली वालों ने देखा है कि कैसे अरविंद केजरीवाल ने संघर्ष किया। उन्होंने दिल्ली वासियों को अपना परिवार माना और हर परिवार के हर एक बच्चे की शिक्षा के लिए अच्छी व्यवस्था की, बीमार लोगों के लिए दवाई की व्यवस्था की, स्वास्थ्य व्यवस्था में बदलाव किया। दिल्ली में पहले पानी के लिए त्राहि-त्राहि थी। लेकिन, केजरीवाल ने पेयजल उपलब्ध कराने के लिए बेहतर इंतजाम किए। इसके साथ आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए बसों में फ्री यात्रा का इंतजाम किया। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों की सेवा की है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Advertisement
Next Article