India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आप के सांसद के गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने की केंद्र सरकार की आलोचना, कहा- इसमें कुछ भी नया नहीं !

09:01 AM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

आप आदमी पार्टी के सांसदों की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही कभी उनको संसद से बाहर कर दिया जाता है तो कभी उन पर आरोप लगाया जाता है इतना ही नहीं बल्कि कभी वह ईडी के घेरे में आते हैं तो कभी सीबीआई के जांच का हिस्सा बनते हैं। जब से दिल्ली में शराब नीति घोटाले का मामला सामने आया है तब से ही आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच खलबली सी मच गई है जहां एक के बाद एक नेता सीबीआई के शिकंजे में फंसा जा रहा है लेकिन आम आदमी पार्टी का अभी तक यही कहना है की सीबीआई को भले ही कोई सबूत न मिली हो लेकिन फिर भी वह अपनी जांच ऐसे ही जारी रखेगी, क्योंकि सीबीआई केंद्र के अंदर काम करती है।

अखिलेश यादव ने कसा केंद्र सरकार पर तंज !

आम आदमी पार्टी के नेताओं की बढ़ती मुश्किलों को देख समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कथित शराब घोटाला मामले में संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जहां उन्होंने बुधवार के दिन केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "यह कोई नई बात नहीं है।"उन्होंने कहा है कि विपक्षी नेता और अच्छी तरह से तैयार है यह कोई नई बात नहीं है बल्कि यह तो सौभाग्य की बात है कि लोगों द्वारा चुने गए लोग अन्य कर रहे हैं उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने हमें जो भी सपने दिखाए हैं उनमें से एक भी अभी तक पूरा नहीं किया। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इससे सरकार मजबूत नहीं होगी जनता सब का करारा जवाब देगी कुछ भाजपा नेताओं सहित हर कोई कह रहा है कि यह अनुचित है।

इससे पहले भी कई नेता हुए गिरफ्तार

संजय सिंह को उनके दिल्ली स्थित आवास पर ईडी अधिकारियों द्वारा एक दिवसीय पूछताछ सत्र के बाद गिरफ्तार किया गया था।
गौरतलब है कि मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन के बाद संजय सिंह आम आदमी पार्टी के तीसरे प्रमुख नेता हैं, जिन्हें केंद्रीय एजेंसी ने गिरफ्तार किया है।संघीय एजेंसी ने राष्ट्रीय राजधानी में अब रद्द की गई शराब उत्पाद शुल्क नीति के संबंध में बुधवार सुबह आप नेता संजय सिंह के आवास पर छापा मारा। इसी संदर्भ में संजय सिंह के दो करीबी सहयोगियों के परिसरों पर ईडी की छापेमारी के बाद यह घटनाक्रम हुआ।

Advertisement
Next Article