India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भगवंत मान 11 मई को दिल्ली की दो लोकसभा सीटों पर आप उम्मीदवारों के लिए करेंगे प्रचार

01:07 PM May 09, 2024 IST
Advertisement

AAP: आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार 9 मई को कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए 11 मई को पूर्वी और दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे। मान कुलदीप कुमार और सहीराम पहलवान के लिए वोट मांगेंगे, जिन्हें आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्वी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्रों से मैदान में उतारा है। दिल्ली में सात चरणों में होने वाले चुनाव के छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। पार्टी के एक नेता ने कहा, ''वह दो निर्वाचन क्षेत्रों में रोड शो करेंगे।''

Highlights:

केजरीवाल को अभी तक नहीं मिला बैल

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को अभी तक जमानत नहीं मिली है। ईडी ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग और शराब पॉलिसी मामले में हिरासत में लिया है। 7 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत पर सुनवाई की थी और फिलहाल फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि आज 9 मई को सुप्रीम कोर्ट उनकी जमानत पर जल्द फैसला ले सकता है।

कांग्रेस और AAP के बीच सीट-बंटवारे की व्यवस्था के तहत, AAP ने दिल्ली की तीन लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, जबकि AAP शेष चार सीटों से चुनाव लड़ रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article