India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

संसद की गरिमा और मर्यादा दोनों भूले BJP रमेश बिधूड़ी , विपक्ष ने किया हंगामा

07:11 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सांसद रमेश बिधूड़ी अपने तीखे बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते है। इन सबके बीच उन्होंने बसपा सांसद दानिश अली को लेकर संसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद से ही सदन में हंगामा हो रहा है।
सदन में अपशब्द बोले सांसद
दरअसल बिधूड़ी ने संसद में बयान देते हुए उग्रवादी आतंकवादी मैं इसे बाहर देखूंगा। इस तरह की बात उनकी तरफ से कही गई है। जिसके बाद से ही बावाल हो रहा है।
आम आदमी पार्टी ने बोला हमला
इतना ही नहीं लोकसभा में सांसद की तरफ से कहे गए शब्दों को सुनकर पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्ष वर्धन जिस तरह मुस्कुराए उसे विपक्षी पार्टियों ने बड़ी गंभीरता से लिया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने भी भाजपा नेता के विवादित बयान पर हमला बोला है।
चंद्रयान-3 की सफलता पर बहस के दौरान बोले अपशब्द
पूरे मामले की बात करें तो चंद्रयान-3 की सफलता पर बहस के दौरान रमेश बिधूड़ी ने आपत्तिजनक और गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।
बीजेपी समर्थकों ने बयान पर साधी चुप्पी
हालांकि इस विवादित बयान पर बीजेपी समर्थकों ने तो चुप्पी साध ली है। ये मामला लगातार बढता जा रहा है इस मामले को लेकर राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बिधूड़ी के भाषण का एक हिस्सा शेयर करते हुए लिखा कि अब कोई शर्म नहीं बची है।
टीएमसी ने भी बोला हमला
वहीं तृणमूल कांग्रेस सांसद लोकसभा ने ट्विटर X पर भाजपा नेता की निंदा करते हुए लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, मुसलमानों, ओबीसी को गाली देना भाजपा की संस्कृति का अभिन्न अंग है – अधिकांश को अब इसमें कुछ भी गलत नहीं दिखता। इस मानसिकता ने भारतीय मुसलमानों को अपनी ही धरती पर डर की ऐसी स्थिति में जीने पर मजबूर कर दिया है कि वे मुस्कुराकर सब कुछ सह लेते हैं।
दक्षिणी दिल्ली से सांसद है बिधूड़ी
बता दें कि रमेश बिधूड़ी दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं और वर्तमान में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस समिति के अध्यक्ष हैं। वह लगातार तीन बार विधायक रहे चुके हैं।

Advertisement
Next Article