India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में महंगी बिजली बिलों के खिलाफ भाजपा नेताओं ने किया प्रदर्शन

01:23 PM Sep 01, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और दिल्ली में झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों को बिजली के ऊंचे बिल और स्वच्छ पेयजल उपलब्ध न कराने के लिए इसकी निंदा की। दक्षिण दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी भी प्रदर्शन में मौजूद थे और उन्होंने विभिन्न झुग्गियों में रहने वाले दुकानदारों को मिलने वाले अत्यधिक बिलों के लिए केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की निंदा की।

Highlight : 

दिल्ली सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

भाजपा सांसद ने कहा, अगर आप झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों से पूछें, तो पाएंगे कि उन्हें खुद ही बहुत अधिक बिजली का बिल आता है, उन्हें हर महीने 4000 से 6000 रुपये के बीच बिल आता है। जिनके घर में मीटर है, उन्हें 1200 से 3000 रुपये तक का बिल आता है। सांसद ने यह भी दावा किया कि झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोग ठीक से पीने का पानी न मिलने की शिकायत कर रहे हैं और लोगों को उनके राशन कार्ड या वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिल रही है।

पिछले छह साल से केजरीवाल सरकार ने राशन कार्ड देना बंद कर दिया है- भाजपा सांसद

सांसद ने कहा, पिछले छह साल से अरविंद केजरीवाल सरकार ने राशन कार्ड देना बंद कर दिया है। पिछले छह-सात साल से गरीब लोगों, हमारे बुजुर्गों को सरकार से वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिल रही है। साउथ दिल्ली ने आयुष्मान भारत योजना को लागू न करने के लिए दिल्ली सरकार की आलोचना की, जिसके तहत देश में लोगों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिलना चाहिए। "लोगों ने यह भी शिकायत की है कि अगर कोई बीमार होता है तो उसे 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलता है, जबकि दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल सरकार ने इस योजना को ठीक से लागू नहीं किया है।

दिल्ली सरकार ने कोई डिस्पेंसरी नहीं खोली- बिधूड़ी

बिधूड़ी ने कहा, दिल्ली सरकार ने कोई डिस्पेंसरी नहीं खोली, न ही कोई नया अस्पताल खोला, यहां तक ​​कि कोई नया प्राथमिक विद्यालय भी नहीं खोला। मैं दस साल से अधिक समय से इस क्षेत्र का प्रतिनिधि हूं, सभी से पूछिए हमने स्कूल खोले, फ्लाईओवर बनाए और वे चीजें आज भी लोगों द्वारा इस्तेमाल की जा रही हैं। सचदेवा ने दिल्ली में लोगों की विभिन्न शिकायतों के बारे में भी बात की और लोगों को आश्वासन दिया कि वे उनकी समस्याओं को हल करने की पूरी कोशिश करेंगे। इस दौरान उन्होंने लोगों द्वारा पेश किए गए ऊंचे बिजली और पानी के बिलों की भी जांच की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article