India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

CM केजरीवाल के आवास पर नोटिस देने पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप का है मामला

02:19 AM Feb 03, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची है। टीम सीएम को एक मामले के सिलसिले में नोटिस देने पहुंची है।
सीएम केजरीवाल को नोटिस
हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को किस मामले में नोटिस दिया गया है।
ईडी ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए केजरीवाल को पांचवां नोटिस भी जारी किया था। लेकिन केजरीवाल के एजेंसी के सामने पेश होने के बजाय उनके समर्थकों ने दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।
सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम आप मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी। हालांकि, किसी भी स्थान पर नोटिस स्वीकार नहीं किए गए।
आप पार्टी के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार
इस बीच, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा उन रिपोर्टों का स्वागत करती है। जिनमें कहा गया है कि क्राइम ब्रांच ने आप के आरोपों की जांच शुरू कर दी है कि भाजपा आप विधायकों को प्रलोभन दे रही है।
दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल के झूठे आरोपों की पुलिस जांच की मांग करते हुए 30 जनवरी को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उसने आप विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है।
सचदेवा ने कहा कि अब जब क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है, तो उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Advertisement
Next Article