India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली : भाजपा की जीत के बाद CM सैनी ने राष्ट्रपति मुर्मू से की मुलाकात, मांगा मार्गदर्शन

11:32 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार भेंट की। नायब सिंह सैनी ने एक्स से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद द्रौपदी मुर्मू से मार्गदर्शन मांगा।

Highlight :

सीएम नायब सिंह सैनी ने जीत के बाद राष्ट्रपति मुर्मू से शिष्टाचार भेंट की

सीएम सैनी ने एक्स पोस्ट में कहा कि, 'हरियाणा में भाजपा की शानदार जीत के अवसर पर, आज मैंने माननीय @rashtrapatibhvan आदरणीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से शिष्टाचार भेंट की और उनका मार्गदर्शन मांगा। उन्होंने हरियाणा में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की भी प्रशंसा की। आगे उन्होंने लिखा, 'मैं इस गर्मजोशी भरे अभिवादन और मार्गदर्शन के लिए महामहिम राष्ट्रपति का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। राष्ट्र सेवा और समाज के हर वर्ग के कल्याण के प्रति आपका समर्पण अनुकरणीय है।'

पीएम मोदी ने CM सैनी को जीत की बधाई दी

इससे पहले दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नायब सिंह सैनी से मुलाकात की और हरियाणा में ऐतिहासिक जीत पर उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, 'मैंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी से मुलाकात की और विधानसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं। मुझे विश्वास है कि विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका और भी महत्वपूर्ण होने जा रही है।'

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद राज्य की चुनावी जीत का श्रेय उनके नेतृत्व को दिया। उन्होंने कहा, 'इस बड़ी जीत का श्रेय पीएम मोदी को जाता है जिन्होंने पिछले 10 सालों में ऐसी नीतियां और योजनाएं बनाई हैं जिनसे गरीब, किसान, युवा, महिलाएं लाभान्वित हुए हैं। उनकी योजनाएं समाज के हर वर्ग के लिए हैं। यह जीत पीएम की नीतियों और पीएम मोदी के प्रति लोगों के प्यार और स्नेह का परिणाम है। मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं। मैं हरियाणा के पार्टी कार्यकर्ताओं का भी आभारी हूं।' बता दें कि, मंगलवार को घोषित परिणामों के अनुसार 90 सदस्यीय विधानसभा में 48 सीटें जीतने के बाद भाजपा हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस को 37 सीटें मिली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article