India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: मुनक नहर में नहाते समय 3 बच्चे डूबे, गोताखोरों ने निकाला शव

08:24 AM Apr 18, 2024 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली के रोहिणी इलाके में हैदरपुर जल उपचार संयंत्र के पास मुनक नहर में नहाते समय तीन किशोर डूब गए, पुलिस ने बुधवार को कहा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 3:20 बजे केएनके मार्ग थाने में पुलिस कंट्रोल रूम को हैदरपुर जल शोधन संयंत्र के पास मुनक नहर में तीन लड़कों के डूबने की सूचना मिली।

घटना हैदरपुर जल उपचार संयंत्र के पास हुई

घटना 16 अप्रैल मंगलवार को हैदरपुर जल उपचार संयंत्र के पास हुई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद स्थानीय पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की टीमें मौके पर पहुंचीं। उन्होंने कहा, "बचाव अभियान चलाया गया और नहर से तीन बेहोश लड़कों के शव बरामद किए गए। तुरंत लड़कों को डॉ. बीएसए अस्पताल, रोहिणी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।"

शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि तीनों नाबालिग थे और सभी भलस्वा डेयरी के रहने वाले थे, जो नहाने के लिए नहर में गए थे। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article