India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi ACP Son Murder: दिल्ली में एसीपी के बेटे की हत्या, दोस्त हुआ गिरफ्तार

08:51 AM Jan 27, 2024 IST
Delhi ACP Son Murder
Advertisement

Delhi ACP Son Murder: दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहा दो युवक ने मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बता दें की मृतक दिल्ली के ही एक सहायक पुलिस (Delhi ACP Son Murder) आयुक्त (एसीपी) का बेटा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Highlights

इस कारण दोस्त ने रची हत्या की साजिश

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार 23 जनवरी को एसीपी के बेटे (Delhi ACP Son Murder) की उसके दो दोस्तों ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी। वही पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद सभी लक्ष्य की कार से पानीपत गए थे। जिसके बाद तीनो रास्ते में कार से उतरे जहां मौका देख कर विकास और अभिषेक ने लक्ष्य को नहर में धक्का दे दिया। अभिषेक ने यह भी बताया कि विकास ने ही इस हत्या की साजिश रची थी क्योंकि विकास लक्ष्य की कार को बेचना चाहता था। पुलिस ने बताया कि शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। वही इस मामले में आरोपी अभिषेक को नरेला से गिरफ्तार किया गया और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि मामले में धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत नष्ट करना) के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article