India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iEnergizer के सह-संस्थापक और सीओओ आदर्श कुमार को BPO में उत्कृष्टता के लिए ET बिजनेस लीडर 2024 के रूप में किया गया सम्मानित

11:22 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

iEnergizer : को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि इसके सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन अधिकारी, आदर्श कुमार को BPO उद्योग में उत्कृष्टता के लिए ET (इकोनॉमिक टाइम्स) बिजनेस लीडर 2024 के रूप में सम्मानित किया गया है। यह प्रतिष्ठित पुरस्कार सोमवार, 7 अक्टूबर, 2024 को उनके दूरदर्शी नेतृत्व और बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग (BPO) उद्योग में उल्लेखनीय योगदान के सम्मान में प्रदान किया गया।

Highlight

सीओओ आदर्श कुमार को BPO में उत्कृष्टता के लिए ET बिजनेस लीडर 2024 के रूप में किया गया सम्मानित

ET बिजनेस लीडर अवार्ड्स, जो व्यवसाय समुदाय में उत्कृष्टता की पहचान है, उन नेताओं का सम्मान करते हैं जिन्होंने अपने संबंधित उद्योगों में उत्कृष्ट नवाचार, समर्पण और प्रभाव दिखाया है। कुमार की मान्यता उनके नेतृत्व में iEnergizer की निरंतर वृद्धि, परिचालन उत्कृष्टता और ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण को दर्शाती है। अत्याधुनिक तकनीक को एकीकृत करने और निरंतर सुधार की संस्कृति विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, कुमार ने iEnergizer को वैश्विक BPO परिदृश्य में एक प्रमुख और विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है।आदर्श कुमार ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, मुझे BPO में उत्कृष्टता के लिए ET बिजनेस लीडर 2024 पुरस्कार प्राप्त करने पर बहुत गर्व है। यह उपलब्धि iEnergizer की पूरी टीम द्वारा प्रदर्शित कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता और जुनून को दर्शाती है। हमारी यात्रा हमेशा सीमाओं को आगे बढ़ाने, नवाचार को अपनाने और बेजोड़ सेवा गुणवत्ता प्रदान करने के बारे में रही है। यह पुरस्कार केवल मेरा नहीं है; यह टीम iEnergizer के प्रत्येक सदस्य का है जिसने हमारी सामूहिक सफलता में योगदान दिया है।

BPO क्षेत्र में आगे रहने के लिए प्रौद्योगिकी और कौशल विकास में भारी निवेश किया है

हमने हमेशा चुनौतियों को अवसरों में बदलने में विश्वास किया है। BPO उद्योग तेजी से विकसित हो रहा है, और हम सतत विकास को आगे बढ़ाने के लिए वक्र से आगे रहने, प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने और प्रतिभा विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह मान्यता हमें उत्कृष्टता की अपनी खोज जारी रखने और अपने ग्राहकों और भागीदारों के लिए सर्वश्रेष्ठ देने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए प्रेरित करती है।

कुमार के नेतृत्व में, iEnergizer ने अपनी सेवाओं का विस्तार किया है, अपने ग्राहक आधार में विविधता लाई है, तथा प्रतिस्पर्धी BPO क्षेत्र में आगे रहने के लिए प्रौद्योगिकी और कौशल विकास में भारी निवेश किया है। उनकी रणनीतिक दृष्टि ने न केवल विकास को गति दी है, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया है कि iEnergizer एक पसंदीदा नियोक्ता बना रहे, तथा सहयोग, समावेशिता और व्यावसायिक विकास की संस्कृति को बढ़ावा दे।यह पुरस्कार BPO क्षेत्र में एक अग्रणी के रूप में iEnergizer की स्थिति को मजबूत करता है, तथा कंपनी अपने प्रभाव और सेवा की गुणवत्ता को और बेहतर बनाने के लिए इस सफलता पर निर्माण करने के लिए तत्पर है।

उच्च प्रशिक्षित 20000 से अधिक संसाधन, 8 डिलीवरी केंद्रों में फैले हुए हैं

iEnergizer के पास विश्व स्तरीय सर्वव्यापी ग्राहक सेवा के साथ-साथ फॉर्च्यून 500 भागीदारों को तकनीकी सहायता सेवाएँ प्रदान करने का महत्वपूर्ण अनुभव है, जो अपने संबंधित उद्योगों में बदलाव लाने के लिए काम कर रहे हैं। हमारे पास 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है, जो हमारी संपर्क केंद्र सेवाओं में एकीकृत है, जो संपूर्ण ग्राहक जीवनचक्र का समर्थन करती है। हमारे उच्च प्रशिक्षित 20000 से अधिक संसाधन, 8 डिलीवरी केंद्रों में फैले हुए हैं, जो विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में 70 से अधिक भागीदारों को सेवाएँ प्रदान करते हैं। उच्च गुणवत्ता वाले लोगों को अत्याधुनिक तकनीक और सिद्ध व्यावसायिक पद्धतियों के साथ जोड़कर, iEnergizer भागीदारों के साथ मिलकर उन्हें अपने संबंधित उद्योगों में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद करता है, जबकि अपने ग्राहकों के जीवनकाल मूल्य को अधिकतम करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article