India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Celebrations Loudspeakers: अब दिल्ली में रात 12 बजे तक बजा सकते हैं लाउडस्पीकर

08:42 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली सरकार ने दुर्गा पूजा और रामलीला समारोह में शामिल लोगो को नया तोहफा दिया है। दरअसल दिल्ली सरकार ने रात 12 बजे तक लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की अनुमति दी है। फिलहाल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रात 10 बजे तक ही लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की इजाजत है। इस छूट के बाद एलजी वीके सक्सेना को जानकारी दे दी गई है। ये जानकारी सीएमओ दिल्ली ने साझा की है।
दिल्ली में रात 12 बजे तक बजा सकते है लाउडस्पीकर
दिल्ली में रात 10 बजे तक लाउडस्पीकर बजाने की इजाजत थी लेकिन दिल्ली सरकार की घोषणा के बाद ये 12 बजे तक जारी रहेगी। यह घोषणा केजरीवाल द्वारा लव कुश रामलीला समिति के पदाधिकारियों की टीम से मुलाकात के एक दिन बाद आई है।
इस मामले में फाइल एलजी को भेजी
सीएमओ ने इसपर बयान देते हुए कहा कि दुर्गा पूजा और रामलीला समारोह के दौरान रात 12 बजे तक लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की अनुमति होगी। छूट के संबंध में फाइल एलजी वीके सक्सेना को भेज दी गई है।
रामलीला को लेकर बढाया समय
बता दें कई जगह आयोजन समितियों द्वारा रामलीला प्रदर्शन 15 अक्टूबर से शुरू होंगे, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। रामलीला को लेकर रामलीला लव कुश समिति के अर्जुन कुमार ने सभा को सुझाया किया कि रामलीला प्रदर्शन और लाउडस्पीकर के उपयोग की अनुमति रात 10 बजे तक है और इस समय को आधी रात तक बढ़ाया जाने की बात कही है ।

 

 

 

Advertisement
Next Article